Connect with us

खेल-कूद

किसान बन गए धोनी, कर रहे ख़रबूज़े और पपीते की खेती

Published

on

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पिछले काफी दिनों से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। धोनी के फैंस उन्हें जल्द मैदान पर वापसी कर चौके-छक्के लगाते देखने को बेकरार हैं। अब खबर है कि धोनी 2 मार्च को चेन्नई सुपर किंस से जुड़ जाएंगे। लेकिन इससे पहले धोनी का एक वीडियो वायरल हो गया है।

Start of organic farming of watermelon in Ranchi followed by papaya in 20 days time.first time so very excited.

MS Dhoni ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಬುಧವಾರ, ಫೆಬ್ರವರಿ 26, 2020

फेसबुक अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक नए रूप में नजर आ रहे हैं। दरअसल, वह अब खेती-किसानी की सोच रहे हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने इस पर अमल भी शुरू कर दिया है। बुधवार को अपने फेसबुक अकाउंट पर धौनी ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह ‘जैविक खेती’ की शुरुआत करते दिख रहे हैं। इस वीडियो के साथ धोनी ने लिखा है, “रांची में 20 दिनों में खरबूजा और पपीता की ऑर्गेनिक खेती की शुरुआत की है। इस बार बहुत उत्साहित हूं।”

वीडियो में ‘माही’ खेती शुरू करने से पहले विधिवत ढंग से पूजा-अर्चना करते दिख रहे हैं। इस दौरान वे नारियल भी फोड़ते हैं। इसके बाद धोनी कुछ लोगों के साथ बुआई शुरू करते दिख रहे हैं। उल्लेखनीय है कि इन दिनों धौनी रांची में हैं और दोस्तों के साथ घूम भी रहे हैं। धौनी जेएससीए स्टेडियम में अभ्यास भी कर रहे हैं और जिम में पसीना भी बहा रहे हैं।

अन्तर्राष्ट्रीय

4-0 से टेस्ट सीरीज़ हार सकता है भारत – माइकल क्लार्क

Published

on

By

pic - google

ऑस्ट्रेलियाई पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क का मानना है कि अगर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भारत वापस लौटने से पहले वनडे और टी-20 क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करना होगा।अगर ऐसा नहीं हुआ तो टीम टेस्ट सीरीज 4-0 से गंवा सकती है।

पड़ोसी राज्यों में जलाई जा रही पराली से दिल्ली में हालात बद्तर : सत्येंद्र जैन

आपको बता दें कि 32 साल के कोहली को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने पैटरनिटी लीव दी है। ऐसे में सीमित ओवरों के पारूप में वो खेलते नजर आएंगे।लेकिन वो टेस्ट सीरीज़ पूरी खेलेंगे, ये पक्का नहीं है।

माइकल क्लार्क ने कहा कि कोहली को वनडे और टी-20 में फ्रंट से लीड करना होगा। उनके हिसाब से अगर टीम इंडिया ने वनडे और टी-20 में खराब प्रदर्शन करती है तो टेस्ट मैचों में काफी दिक्कत हो सकती है और ये भी संभव है कि भारत टीम 4-0 से सीरीज गंवा दे।

Continue Reading

Trending