Connect with us

प्रादेशिक

प्रशांत किशोर का ऐलान, 20 फरवरी से करेंगे ‘बात बिहार की’ कार्यक्रम की शुरूआत

Published

on

पटना। पॉलीटिकल मैनेजर प्रशांत किशोर आज यानी मंगलवार को बड़ा ऐलान कर सकते हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि मेरा और नीतीश जी का संबंध राजनीतिक नहीं था। वह मुझे अपना बेटा मानते थे। नीतीश जी के फैसले का मैं दिल से स्वागत करता हूं। इस दौरान प्रशांत किशोर ने आरोप लगाया कि नीतीश जी उनके साथ हैं, जो गोडसे की विचारधारा को मानते हैं। गांधी और गोडसे एक साथ नहीं चल सकते हैं।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि बीजेपी के साथ नीतीश कुमार के रहने से बिहार का विकास हुआ। 15 साल में बिहार में खूब विकास हुआ है, लेकिन विकास की गति धीमी है। 2005 में जो बिहार की स्थिति थी, आज भी वही स्थिति है। कैपिटल इनकम में बिहार 2005 में भी 22वें नंबर पर था, आज भी उसी नंबर पर है।

प्रशांत किशोर ने कहा कि पिछली सरकारों ने कुछ नहीं किया, इसलिए नीतीश जी को लगता है कि जो किया बहुत किया। मैं इसलिए नही बैठा हूं कि कोई राजनैतिक दल बना कर चुनाव लडूं। बिहार में मैं चुनाव लड़ने और लड़ने के लिए नही आया हूं। मैं जबतक जिंदा हूं, तबतक मैं बिहार की सेवा करूंगा। इसके लिए 20 फरवरी से एक कैंपेन की शुरुआत की जाएगी।

आध्यात्म

Ram Mandir : कीजिए अयोध्या से रामलला के भव्य रूप का दर्शन

Published

on

By

यूपी के अयोध्या में आज सोमवार को श्वेत वस्त्र में रामलला विराजमान हुए हैं। अपने अस्थाई मंदिर में विशाल आसन पर उन्हें विराजमान किया गया है।

आप सबका दिन मंगलमय हो 💐 जय श्री राम।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending