Connect with us

प्रादेशिक

चलती ट्रेन में स्टंट कर रहा था युवक, दर्दनाक मौत का वीडियो हुआ वायरल

Published

on

मुंबई। चलती ट्रेन में एक युवक को स्टंट करना महंगा पड़ गया। उसे इसकी कीमत जान देकर चुकानी पड़ीं। रेल मंत्रालय ने सोमवार को हादसे का वीडियो ट्विटर पर साझा कर लोगों को चेताया है।

17 सेकंड के वीडियो में लाल शर्ट एवं जीस में एक युवक मुंबई की एक लोकल ट्रेन के बाहर लटककर स्टंट करता नजर आ रहा है। जबकि अंदर मौजूद उसका साथी मोबाइल में स्टंट का वीडियो बना रहा है।

तेजी से आगे बढ़ती ट्रेन के बाहर लटका युवक चंद सेकंड बाद अचानक सामने आए खंभा से टकरा जाता है। पूरा वीडियो शेयर करते हुए चेतावनी स्वरूप रेल मंत्रालय ने लिखा, ट्रेन में स्टंट ना करें।

यह गैरकानूनी है और जानलेवा भी सिद्ध हो सकता है। मृतक की पहचान दिलशान के रूप में हुई है। उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। घटना 26 दिसंबर की है।

 

प्रादेशिक

कोरोना पॉजिटिव पत्रकार ने एम्स की चौथी मंजिल से छलांग लगाकर की आत्महत्या

Published

on

नई दिल्ली। दैनिक भास्कर में काम करने वाले पत्रकार तरुण सोसोदिया ने दिल्ली स्थित एम्स ट्रॉमा सेंटर की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। तरुण कोरोना पॉजिटिव थे और उनका इस अस्पताल में इलाज चल रहा था। बताया जा रहा है कि तरुण के ट्यूमर भी था लेकिन उनकी सर्जरी कामयाब हो गई थी।

बताया जा रहा है कि कोरोना के चलते हुए लॉकडाउन में दैनिक भास्कर से कई पत्रकारों की नौकरी चली गई थी। वो भी इसी बात से चिंतित थे कही उनकी नौकरी भी न चली जाए।

तरुण उत्तर पूर्व दिल्ली के भजनपुरा में रहते थे। उनकी तीन साल पहली शादी हुई थी। उनकी दो बेटियां थीं। दूसरी बेटी का जन्म इसी साल अप्रैल में हुआ था।

#corona #coronavirus # dainikbhaskar #suicide

Continue Reading

Trending