Connect with us

खेल-कूद

भारतीय तेज गेंदबाज ने कोच की दी गाली, फिर जो हुआ….

Published

on

नई दिल्ली। भारत के लिए कई अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके तेज गेंदबाज अशोक डिंडा का नाम आज कल सुर्खियों में हैं। डिंडा अपनी बॉलिंग की वजह से नहीं बल्कि गेंदबाजी कोच के साथ अभद्र व्यवहार की वजह से चर्चा का विषय बन गए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक डिंडा पर आरोप है कि उन्होंने बंगाल के गेंदबाजी कोच रणदेब बोस को अपशब्द कहे हैं। बता दें कि अशोक डिंडा ने भारत के लिए अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच साल 2013 में खेला था।

खराब प्रदर्शन के कारण अशोक डिंडा को टीम से बाहर कर दिया गया। इस बार हुई आईपीएल 2020 की नीलामी में भी डिंडा को किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा।

गेंदबाजी कोच के साथ अभद्र व्यवहार करने पर बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन (CAB) ने बैठक बुलाई और डिंडा पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए उन्हें आंध्र प्रदेश के खिलाफ होने वाले मैच से पहले बंगाल की रणजी टीम से बाहर कर दिया।

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन की बैठक में अशोक डिंडा को रणदेब बोस से माफी मांगने को बोला गया, लेकिन डिंडा ने माफी मांगने से मना कर दिया.

 

खेल-कूद

Corona : ‘हिटमैन’ ने बढ़ाया मदद का हाथ, दान किए 80 लाख रुपए

Published

on

By

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भी कोरोना वायरस पीड़ितों की मदद के लिए आगे आ आए हैं।

रोहित शर्मा ने  80 लाख रुपए कोरोना पीड़ितों के लिए दान किए हैं।

यूपी सरकार ने 27.5 लाख मजदूरों के खाते में भेजी 611 करोड़ की मदद

रोहित ने 45 लाख पीएम केयर्स फंड और 25 लाख सीएम रिलीफ फंड (महाराष्ट्र), पांच लाख फीडिंग इंडिया और पांच लाख डॉग्स की मदद के लिए दान दिए।

रोहित शर्मा में अपने ट्विटर अकाउंट पर ये बात लिखकर लोगों को इसकी सूचना दी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending