Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

दंगल ने रचा इतिहास, दशक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म घोषित

Published

on

Loading

मुंबई। वैश्विक बॉक्स ऑफिस में 2,000 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर चुकी फिल्म ‘दंगल’ याहू इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक दशक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर है।

नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित और आमिर खान अभिनीत यह फिल्म महिला रेसलर गीता फोगाट और बबीता फोगाट की जिंदगी की प्रेरक कहानी पर आधारित है।

याहू इंडिया की ‘डिकेट इन रिव्यू’ की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘दंगल’ के बाद इस श्रेणी में सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ है और तीसरे स्थान पर आमिर खान की ही फिल्म ‘पीके’ है।

शीर्ष 10 ब्लॉकबस्टर की इस श्रेणी की अन्य फिल्मों में ‘सुल्तान’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘धूम 3’, ‘संजू’, ‘वॉर’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘दबंग’ शामिल हैं।

ये तो रही फिल्मों की बात। अब साल 2019 में सबसे ज्यादा खोजे गए पुरुष सेलेब्रिटी में सलमान खान पहले पायदान पर रहे और उनके बाद इस श्रेणी में अमिताभ बच्चन ने दूसरा और अक्षय कुमार ने तीसरा स्थान हासिल किया है।

इसी क्रम में याहू इंडिया के ‘ईयर इन रिव्यू 2019’ की महिलाओं की इस लिस्ट में अभिनेत्री सनी लियोनी पहले नंबर पर रहीं और उनके बाद प्रियंका चोपड़ा जोनस और दीपिका पादुकोण क्रमश: दूसरे व तीसरे नंबर पर रहीं।

अभिनेता ऋतिक रोशन मेल स्टाइल आइकॉन और हाल ही में बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री सारा अली खान साल की फीमेल स्टाइल आइकॉन रहीं।

याहू इंडिया ने इन सभी निष्कर्षो के बारे में कहा कि ये परिणाम यूजर्स के रुचि पैटर्न के विश्लेषण पर आधारित है, जिसे उन्होंने खुद ढूंढ़ा, पढ़ा, दूसरों को इसके बारे में बताते हुए साझा किया है।

प्रादेशिक

नोएडा पुलिस का एक्शन, सांपों के जहर मामले में एल्विश यादव गिरफ्तार

Published

on

Loading

नई दिल्ली। मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव को सांप के जहर मामले में पिछले साल सेक्टर 49 में नोएडा पुलिस ने FIR दर्ज की थी, जिसके लिए आज पूछताछ के लिए बुलाया था। पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

इससे पहले एफएसएल की रिपोर्ट में सांपों के जहर की पुष्टि हुई थे। एफएसएल रिपोर्ट में सपेरों से बरामद जहर करैत प्रजाति के सांपों के होने की बात कही गई थे। बता दें कि पिछले साल 1 नवंबर को पीएफए की शिकायत पर एल्विश यादव सहित अन्य कुल 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

गौरतलब है कि पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, आरोप है कि एल्विश यादव ने विदेशी लड़कियों के साथ गैरकानूनी ढंग से रेव पार्टी की थी और इस पार्टी में नशे के लिए कोबरा समेत कई जहरीले सांपों के जहर का इस्तेमाल हुआ था। इतना ही नहीं, यह भी आरोप है कि पार्टियों में जहर सप्लाई करने के लिए ये लोग मोटी रकम वसूलते थे। पुलिस और वन विभाग की टीम ने रेव पार्टी पर रेड मारी और इस पूरे मामले का पर्दाफाश हुआ।

Continue Reading

Trending