Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

अदिति सिंह ने की सीएम योगी से मुलाकात, प्रदेश अध्यक्ष बोले-कार्रवाई करेंगे

Published

on

Loading

लखनऊ। रायबरेली सदर से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल, अदिति गुरुवार को एक बार फिर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलीं जिसके बाद वह चर्चा में आ गईं।

इस मुलाकात पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि जो लोग स्वार्थ के बारे में सोचते हैं और उनकी कोई विचारधारा नहीं है वे कहीं भी जा सकते हैं। हमने अदिति सिंह को नोटिस दिया है।

जवाब नहीं मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं अदिति सिंह का कहना है कि मुख्यमंत्री से विधायक अपने क्षेत्र की समस्याओं के लेकर मुलाकात करते रहते हैं।

जब मैं मिलने गई तो अन्य विधायक भी वहां मिलने आए हुए थे। मैंन सीएम से अपने क्षेत्र में सिंचाई और सड़क के मुद्दे पर बात की और स्थिति से अवगत कराया।

आपको बता दें कि इससे पहले 2 अक्टूबर को कांग्रेस द्वारा व्हिप जारी करने के बाद भी अदिति सिंह ने विधानमंडल की कार्रवाई में हिस्सा लिया था। अदिति सिंह के इस कदम के बाद से उनके भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में जाने के कयास लगने शुरू हो गए थे।

प्रादेशिक

राजस्थान के दौसा में सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को बेकाबू कार ने कुचला, तीन की मौत, 8 घायल

Published

on

Loading

दौसा। राजस्थान के दौसा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहाँ एक बेकाबू कार ने सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों में एक बच्ची भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि हादसे में दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि छह को आगे के इलाज के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल में रेफर किया गया। कार को जब्त कर लिया गया है, हालांकि चालक फरार है। उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

हादसा गुरुवार की रात करीब 11.15 बजे हुआ है। सभी मृतक व घायल खानाबदोश परिवार के लोग थे, जो टीकाराम पालीवाल गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास सड़क किनारे झुग्गी में रहते थे। हेड कॉन्स्टेबल बृजकिशोर ने बताया कि रात करीब 11.20 बजे घटना की सूचना पुलिस को मिली थी। फौरन पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में सामने आया कि तेज रफ्तार कार के ड्राइवर ने तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचल दिया है। घटना की सूचना पर गुरुवार की देर रात महवा विधायक राजेंद्र मीणा हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने डॉक्टरों से घायलों का हालचाल जाना और थाना इंचार्ज जितेंद्र सोलंकी को कार ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए कहा।

जयपुर स्थित एसएमएस हॉस्पिटल में ट्रॉमा सेंटर के इंचार्ज डॉ. अनुराग धाकड़ ने बताया कि दौसा के महवा से रेफर होकर 6 घायलों को यहां भर्ती किया गया था। इसमें से 1 दिलीप नाम के युवक को छुट्‌टी दे दी गई है। 5 अन्य को सर्जरी यूनिट में भर्ती रखा गया है। इसमें एक मरीज के सिर में थोड़ी ज्यादा चोट है, बाकी चार की स्थिति सामान्य है। इनका इलाज चल रहा है।

Continue Reading

Trending