Connect with us

मनोरंजन

महाभारत सीरियल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखकर चौंक जाएंगे आप

Published

on

मुंबई। टीवी पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले धारावाहिकों में से एक महाभारत एक बार फिर सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर इन दिनों महाभारत सीरियल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो सीरियल की शूटिंग के अंतिम दिन का है। साल 1988 में दूरदर्शन पर शुरू हुए महाभारत में कुल 94 एपिसोड थे। जब भी टीवी पर इसका का प्रसारण हुआ करता था लोग सब काम छोड़कर इसे देखने के लिए बैठ जाया करते थे।

शो की शूटिंग के आखिरी दिन का एक वीडियो बॉलीवुड डायरेक्ट नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। वीडियो में सभी शूटिंग के आखिरी दिन एक्टर्स इमोशनल होते नजर आ रहे हैं।

एक्टर्स एक दूसरे को गले लगाकर रो रहे हैं और इस लंबी जर्नी के दौरान साथ रहने के अपने पलों को जेहन में संजो रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में गाना बज रहा है, “कर्म है गीता का उपदेश, महाभारत है शांति संदेश।”

मुकेश खन्ना, नितीश भारद्वाज, गजेंद्र चौहान और पंकज धीर वीडियो में भावुक होते दिख रहे हैं। शूटिंग सेट पर जमा हुई भीड़, कलाकारों के आउटफिट और उनके मेकअप के सामान तक तमाम चीजें वीडियो में दिखाई गई हैं।

महाभारत को दूरदर्शन का सबसे चर्चित और लोकप्रिय धारावाहिक माना जाता है। दूरदर्शन की महाभारत के बाद कई निर्माता निर्देशकों ने महाभारत बनाई लेकिन वो उस हद तक पॉपुलर नहीं हुईं जितनी रवि चोपड़ा की महाभारत हुई थी। मुकेश खन्ना ने एकता कपूर द्वारा बनाई गई महाभारत की अपने फेसबुक पेज पर बहुत निंदा की थी।

मनोरंजन

शूटिंग पर जा रही थी ये मशहूर एक्ट्रेस, 11वीं मंजिल से अचानक गिरा पत्थर, और फिर…..

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय रोड एक्सिडेंट में बाल-बाल बच गईं। बुधवार को मौनी रॉय अपनी कार से निकली थी तभी अचानक पत्थर उनकी कार पर आ गिरा।

गनीमत यह रही कि मौनी को इस हादसे में चोट नहीं आई। मौनी ने ट्विटर हैंडल से एक्सिडेंट का एक वीडियो भी शेयर किया है। हादसा जूहू सिग्नल पर के पास हुआ। वीडियो में देखा जा सकता है कि पत्थर गिरने से कार का सन-रूफ टूट गया है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, काम पर जाते हुए जूहू सिग्नल पर मेरी कार पर 11वीं मंजिल से बड़ा पत्थर गिर गया. सोचें अगर कोई सड़क पार कर रहा होता तो उसका क्या होता. किसी के पास कोई सुझाव है कि हमें मुंबई मेट्रो की इस लापरवारी के लिए क्या चाहिए?

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म मेड इन चाइना में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। फिल्म में राजकुमार राव, मौनी रॉय के अलावा अमायरा दस्तूर, परेश रावल, बोमन ईरानी, गजराज राव और सुमित व्यास भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending