Connect with us

मनोरंजन

महाभारत सीरियल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखकर चौंक जाएंगे आप

Published

on

मुंबई। टीवी पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले धारावाहिकों में से एक महाभारत एक बार फिर सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर इन दिनों महाभारत सीरियल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो सीरियल की शूटिंग के अंतिम दिन का है। साल 1988 में दूरदर्शन पर शुरू हुए महाभारत में कुल 94 एपिसोड थे। जब भी टीवी पर इसका का प्रसारण हुआ करता था लोग सब काम छोड़कर इसे देखने के लिए बैठ जाया करते थे।

शो की शूटिंग के आखिरी दिन का एक वीडियो बॉलीवुड डायरेक्ट नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। वीडियो में सभी शूटिंग के आखिरी दिन एक्टर्स इमोशनल होते नजर आ रहे हैं।

एक्टर्स एक दूसरे को गले लगाकर रो रहे हैं और इस लंबी जर्नी के दौरान साथ रहने के अपने पलों को जेहन में संजो रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में गाना बज रहा है, “कर्म है गीता का उपदेश, महाभारत है शांति संदेश।”

मुकेश खन्ना, नितीश भारद्वाज, गजेंद्र चौहान और पंकज धीर वीडियो में भावुक होते दिख रहे हैं। शूटिंग सेट पर जमा हुई भीड़, कलाकारों के आउटफिट और उनके मेकअप के सामान तक तमाम चीजें वीडियो में दिखाई गई हैं।

महाभारत को दूरदर्शन का सबसे चर्चित और लोकप्रिय धारावाहिक माना जाता है। दूरदर्शन की महाभारत के बाद कई निर्माता निर्देशकों ने महाभारत बनाई लेकिन वो उस हद तक पॉपुलर नहीं हुईं जितनी रवि चोपड़ा की महाभारत हुई थी। मुकेश खन्ना ने एकता कपूर द्वारा बनाई गई महाभारत की अपने फेसबुक पेज पर बहुत निंदा की थी।

नेशनल

VIDEO : ‘मैं सुशांत केस के लिए सीबीआई जांच की अपील करती हूं’

Published

on

By

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीने होने वाले हैं, लेकिन अभी तक एक्टर के सुसाइड की वजह का पता नहीं चला है। इस केस की जांच को लेकर भी सियासत देखने को मिल रही है।ऐसे में सुशांत के लिए न्याय की मांग लगातार उठ रही है।

अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई के लिए सीबीआई जांच की मांग को लेकर आवाज उठाई है। श्वेता ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने एक बोर्ड को पकड़ा हुआ है, उसमें लिखा है- मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं। मैं सुशांत केस के लिए सीबीआई जांच की अपील करती हूं।

देखें वीडियो रिपोर्ट –

#Sushant #SushantSinghRajput #ShwetaSinghKirti #RheaChakraborty #BiharPolice #MumbaiPolice

Continue Reading

Trending