Connect with us

मनोरंजन

पाकिस्तान जाकर गाने के बाद मीका सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Published

on

मुंबई। कराची में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार के घर परफॉर्मेंस देने के बाद चौतरफा घिरे बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह भारत लौटने के बाद अपनी चुप्पी तोड़ी है।

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लायीज (एफडब्ल्यूआईसीई) द्वारा बैन लगाए जाने पर रविवार को मीका ने कहा कि इस फैसले के बावजूद वह भारत के लिए बेहतर काम करते रहेंगे।

आपको बता दें कि एफडब्ल्यूआईसीई फिल्म निर्माण के सभी 24 कौशलों का मातृ-निकाय है। संगठन ने बुधवार को एक बयान जारी किया था, जिसमें कहा गया है कि भारत और पाकिस्तान के बिगड़े रिश्ते व तनाव के बीच कराची में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की बेटी की शादी में मीका सिंह उर्फ अमरीक सिंह के गाना गाने से उसे गहरा आघात लगा है।

एफडब्ल्यूआईसीई ने मीका के पाश्र्वगायन करने, सार्वजनिक तौर पर प्रस्तुति देने और देश में अभिनय करने पर प्रतिबंध लगाने का फैसला लिया है।

सूत्रों के मुताबिक मीका सिंह मंगलवार को एफडब्ल्यूआईसीई के पदाधिकारियों से मिल सकते हैं। फेडरेशन इसके बाद अपने फैसले पर अंतिम फैसला लेगा।

 

प्रादेशिक

रक्षाबंधन भाई-बहन के पारस्परिक प्रेम, स्नेह व विश्वास का त्यौहार – सीएम योगी

Published

on

By

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि रक्षाबंधन के अवसर पर कोविड-19 के प्रोटोकाल का पूर्ण पालन किया जाए। कोई भी सार्वजनिक आयोजन न किया जाए। पर्व के सभी अनुष्ठान घर पर ही रहकर किए जाएं।

सीएम योगी ने आगे कहा है कि रक्षाबंधन भाई-बहन के पारस्परिक प्रेम, स्नेह व विश्वास का त्यौहार है। यह पर्व कर्तव्य, आत्मीयता, त्याग, सामाजिक एकता व सद्भाव की भावना का प्रतीक है।

अमित शाह निकले कोरोना पॉज़िटिव, मेदांता अस्पताल में भर्ती

“रक्षाबंधन का त्यौहार श्रावण पूर्णिमा के दिन मनाया जाता है। श्रावण मास में ऋषिगण आश्रम में रहकर अध्ययन और यज्ञ करते थे। श्रावण पूर्णिमा को मासिक यज्ञ की पूर्णाहुति होती थी। यज्ञ की समाप्ति पर यजमानों और शिष्यों को रक्षासूत्र बांधने की प्रथा थी, जिसका पालन रक्षाबंधन के रूप में भी किया जाता है। रक्षाबंधन का त्यौहार समाज में प्रेम और भाईचारा बढ़ाने का कार्य भी करता है।” सीएम योगी ने आगे कहा।

#yogiadityanath #uttarpradesh #cmyogi #RakshaBandhan

Continue Reading

Trending