Connect with us

मनोरंजन

अक्षय कुमार की मिशन मंगल ने 5वें दिन की रिकॉर्डतोड़ कमाई, पहुंची 100 करोड़ के करीब

Published

on

मुंबई। अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हुई मिशन मंगल ने पहले दिन 29.16 करोड़ की शानदार कमाई की थी।

इसी के साथ ये फिल्म अक्षय कुमार के लिए सबसे बड़ी ओपनर भी बन गई है। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है जिसकी वजह से वीकेंड पर इसका कलेक्शन भी काफी अच्छा रहा है।

शुक्रवार को वर्किंग डे होने के बावजूद फिल्म ने 17.28 करोड़ का कलेक्शन किया वहीं शनिवार को फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिला।

तीसरे दिन फिल्म ने सबको चौंकाते हुए 23.58 करोड़ की कमाई की तो वहीं रविवार को फिल्म के कलेक्शन में शनिवार से भी ज्यादा उछाल देखने को मिला।

5वें दिन फिल्म ने अक्षय कुमार के पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए 27.54 करोड़ की शानदार कमाई की। आपको बता दें कि सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में अक्षय कुमार ने इसरो वैज्ञानिक की भूमिका निभाई है।

फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे सीमित संसाधनों के बावजूद अक्षय कुमार अपनी टीम के साथ मिशन मंगल को सफल बनाते हैं। फिल्म में अक्षय के किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है।

अक्षय के अलावा विद्या बालन भी अपनी एक्टिंग से लोगों की तारीफें बटोर रही हैं। इन दोनों के अलावा फिल्म में शरमन जोशी, तापसी पन्नू और सोनाक्षी सिन्हा ने भी अहम भूमिका निभाई है।

मनोरंजन

‘कोरोना की वैक्सीन’, उर्वशी रौतेला की हॉट फोटो देखकर यूजर ने किया कमेंट

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। उनकी एक तस्वीर ने इंटरनेट पर सनसनी फैला दी है। हाल ही में फैंस के लिए उन्होंने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।

जो देखते ही देखते वायरल होने लगी। दरअसल, अभिनेत्री ने अपने बेडरूम की एक हॉट तस्वीर इंस्टाग्राम पर जिसमें वह बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। फोटो में वो लेस वाले सैटिन सफेद नाइटवियर में अपनी आकर्षक बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं।

वहीं तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने कुछ लिखने के बजाय अपने प्रशंसकों के लिए ये काम छोड़ रखा है। उन्होंने लिखा है, ‘सर्वश्रेष्ठ कैप्शन को विजेता घोषित किया जाएगा’। इस तस्वीर पर अब तक 970 हजार लाइक्स मिल चुके हैं।

 

उर्वशी की इस फोटो पर यूजर्स के खूब कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘हॉट’। वहीं अन्य ने लिखा, ‘आराम से उर्वशी’। एक प्रशंसक ने लिखा, ‘हमेशा सेक्सी’। एक प्रशंसक ने तो उन्हें, ‘कोरोनावायरस का वैक्सीन’ तक कह डाला।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending