Connect with us

मनोरंजन

अक्षय कुमार की मिशन मंगल ने 5वें दिन की रिकॉर्डतोड़ कमाई, पहुंची 100 करोड़ के करीब

Published

on

मुंबई। अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हुई मिशन मंगल ने पहले दिन 29.16 करोड़ की शानदार कमाई की थी।

इसी के साथ ये फिल्म अक्षय कुमार के लिए सबसे बड़ी ओपनर भी बन गई है। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है जिसकी वजह से वीकेंड पर इसका कलेक्शन भी काफी अच्छा रहा है।

शुक्रवार को वर्किंग डे होने के बावजूद फिल्म ने 17.28 करोड़ का कलेक्शन किया वहीं शनिवार को फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिला।

तीसरे दिन फिल्म ने सबको चौंकाते हुए 23.58 करोड़ की कमाई की तो वहीं रविवार को फिल्म के कलेक्शन में शनिवार से भी ज्यादा उछाल देखने को मिला।

5वें दिन फिल्म ने अक्षय कुमार के पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए 27.54 करोड़ की शानदार कमाई की। आपको बता दें कि सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में अक्षय कुमार ने इसरो वैज्ञानिक की भूमिका निभाई है।

फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे सीमित संसाधनों के बावजूद अक्षय कुमार अपनी टीम के साथ मिशन मंगल को सफल बनाते हैं। फिल्म में अक्षय के किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है।

अक्षय के अलावा विद्या बालन भी अपनी एक्टिंग से लोगों की तारीफें बटोर रही हैं। इन दोनों के अलावा फिल्म में शरमन जोशी, तापसी पन्नू और सोनाक्षी सिन्हा ने भी अहम भूमिका निभाई है।

मनोरंजन

इंडियन 2 के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, 3 लोगों की मौत

Published

on

नई दिल्ली। ‘इंडियन 2’ फिल्म की शूटिंग के दौरान हुए हादसे में फिल्म यूनिट के तीन लोगों की मौत हो गई। ईवीपी फिल्म सिटी में बुधवार को सेट निर्माण का कार्य चल रहा था, तभी अचानक से क्रेन गिर गई, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई और 12 अन्य घायल हो गए।

अभिनेता से नेता बने कमल हासन की इस फिल्म का निर्देशन एस. शंकर कर रहे हैं। यह अभिनेता की हिट फिल्म ‘इंडियन’ का ही सीक्वल है।

तीनों मृतकों की पहचान मधु, चंद्रन और कृष्णन के रूप में हुई है। सविता मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल ने कहा कि तीन लोग यहां मृत हालत में, जबकि अन्य 12 घायल अवस्था में लाए गए थे।

कमल हासन ने तीनों लोगों की मौत पर शोक व्यक्त करते हए एक ट्वीट में कहा कि दुर्घटना बेहद दुखद है और वे भी कई बार इस प्रकार की दुर्घटनाओं का सामना कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि मृतकों के परिवार के सदस्यों का दर्द उनके दुख से कही अधिक होगा। हासन ने कहा, “दुख की इस घड़ी में मैं मृतकों के परिजनों के साथ हूं।”

इसके अलावा अभिनेता कमल हासन घायलों से मिलने अस्पताल भी पहुंचे। उन्होंने कहा कि घायलों का उपचार किया जा रहा है और वे उम्मीद कर रहे हैं कि जल्दी सभी स्वस्थ हो जाएंगे। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending