Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

ऑफ़बीट

पीली साड़ी वाली महिला ने इंटरनेट पर फिर मचाया धमाल, वायरल हो रहा वीडियो

Published

on

Loading

नई दिल्ली। 17वें लोकसभा चुनाव के दौरान चर्चा में आई पीली साड़ी वाली महिला एक बार फिर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं।

PWD ऑफिसर रीना द्विवेदी का एक वीडियो इंटरनेट पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में रीना सपना चौधरी के एक गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।

वायरल वीडियो देखने से किसी समारोह का लग रहा है। हालांकि इस बार उन्होंने हरे रंग की साड़ी पहन रखी है। वीडियो टिक-टॉक और यूट्यूब पर भी अपलोड किया गया है।

इस वीडियो में वह हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के फेमस गाने ‘तेरी आख्‍या का यो काजल’ पर डांस कर रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि इससे पहले रीना का एक टिक-टॉक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वो हरियाणवी गानें पर डांस करती नजर आई थीं।

ऑफ़बीट

मालिक के साथ पीते पीते कुत्ता भी बना गया शराबी, कराया गया नशा मुक्त

Published

on

alcoholic dog coco in britain

Loading

लंदन। शराब की लत से परेशान लोगों को तो आपने देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी शराबी कुत्ते को देखा है? कैनाइन अल्कोहल विदड्राल यानि किसी पालतू जानवर की नशे की लत छुडाने के दुर्लभ मामले में ब्रिटेन के एक कुत्ते को नशा मुक्त कराया गया है। शराब की लत के लिए इलाज कराने वाला वह पहला कुत्ता बन गया है।

कुत्ते को शराब की ऐसी लत लगी कि उसका मालिक भी परेशान हो गया। मालिक के साथ ही कुत्ते को भी शराब की लत लग गई थी। न्यूजवीक की रिपोर्ट के मुताबिक, इलाज के बाद अब दो वर्षीय लैब्राडोर नस्ल के कोको को प्लायमाउथ, डेवोन में वुडसाइड एनिमल रेस्क्यू ट्रस्ट को सौंप दिया गया है।

अचानक पड़ने लगे दौरे

न्यूजवीक के अनुसार कि कोको नाम के 2 साल के लेब्राडॉर को एक अन्य कुत्ते के साथ एनिमल रेस्क्यू ट्रस्ट को सौंप दिया गया था। एनिमल वेलफेयर चैरिटी के फेसबुक पेज के अनुसार, लाख कोशिशें करने के बाद दूसरे कुत्ते को नहीं बचाया जा सका।

दोनों कुत्तों को ट्रस्ट को उस वक्त सौंपा गया, जब उन्हें दौरे पड़ने लगे। हालांकि, कोको अब पूरी तरह से ठीक होने वाला है। पोस्ट में बताया गया कि कोको गंभीर रूप से बीमार हो रहा था और उसे 24 घंटे देखभाल की जरूरत पड़ती थी।

कोको को दौरे पड़ने लगे। ऐसे में उसे पूरे चार हफ्तों तक बेहोश रखा गया, ताकि उसे बार-बार दौरे ना पड़ें और उसे जल्दी से ठीक किया जा सके।

कोको की हालत में हो रहा सुधार

अब कोको पहले से काफी हद तक ठीक हो चुका है और एक नॉर्मल कुत्ते की तरह बिहेव कर रहा है। सेंक्चुरी के मैनेजर ने बताया कि कोको अब अच्छी तरह से रिकवर कर रहा है।

 

Continue Reading

Trending