Connect with us

प्रादेशिक

मध्य प्रदेश में भगवान की मूर्ति पी रही दूध, देखने के लिए उमड़ी भीड़

Published

on

भोपाल। मध्यप्रदेश के रतलाम में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के कुछ स्थानीय लोग ने दावा किया है कि भगवान की एक मूर्ति दूध पी रही है। सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा वीडियो भी वायरल हो रहा है।

स्थानीय लोगों का दावा है कि बाल गोपाल लड्डू जी की मूर्ति दूध पी रही है। वीडियो वायरल होने के बाद दूर-दूर से लोग भगवान के दर्शन करने पहुंच रहे हैं।

लोग मूर्ति को गोद में रखकर दूध और पानी पिला रहे हैं। रतलाम के ताल में रहने वाले एत परिवार ने अपने यहां आयोजित तीन दिवसीय उत्सव के लिए इस मूर्ति को मंगवाया था।

इसके बाद परिवार ने दावा किया है कि भगवान की मूर्ति दूध पी रही है। हालांकि, सोशल मीडिया पर काफी यूजर्स ने इस दावे पर सवाल उठाए हैं और इसे अंधविश्वास करार दिया है।

हालांकि, परिवार का कहना है कि तीन दिवसीय उत्सव समाप्त होने के बाद वे मूर्ति जिनसे लाए हैं, उन्हें वापस कर आएंगे। मूर्ति किस चीज से बनाई गई है इसके बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है।

मूर्ति रखने वाले परिवार की महिला गीता खरे ने कहा- यह प्रतिमा सिवनी मालवा की अर्चना जलज जी को किसी महात्मा ने दी थी। हमने इसे उन्हीं के पास से लाया।

इसके बारे में पता चला तो बहुत लोग देखने आए। वहीं, एक स्थानीय नागरिक श्याम बैरागी ने कहा- अपनी आंखों से ऐसा होते देखा है। इस तरह की घटना मैंने अपने जीवन में पहली बार देखी।

प्रादेशिक

पत्नी को विदेश जाने से रोकने के लिए शख्स ने उड़ाई बम की अफवाह, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Published

on

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (आईजीआई) पर फोन कर बम की अफवाह उड़ाने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी का नाम नसीरूद्दीन है। नसीरूद्दीन ने 8 अगस्त को फर्जी कॉल करके कहा था कि उसकी पत्नी ने हवाई अड्डे पर बम विस्फोट करने की योजना बनाई है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने फोन करके बताया था कि उसकी पत्नी एक ‘फिदायीन’ की सदस्य है और वह हवाई अड्डे पर बम लगाने के लिए जा रही है।

इस मामले में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “नसीरुद्दीन को दिल्ली के बवाना इलाके से गिरफ्तार किया गया। उसने अपनी पत्नी को देश छोड़ने से रोकने के लिए फोन किया था।”

आठ अगस्त को बम की सूचना मिलने के बाद हवाई अड्डे के अधिकारियों को अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों के संचालन को अस्थायी रूप से निलंबित करना पड़ा।

अधिकारी ने कहा, “जांच के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि उसने अपने कर्मचारी राफिया से शादी की, जो खाड़ी में काम करने के लिए भारत छोड़ने की योजना बना रही थी। जब राफिया को देश छोड़ने से रोकने की उसकी कोशिश विफल हो गई, तो उसने फोन करने का फैसला किया।”

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending