Connect with us

मनोरंजन

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ने रचाई गुपचुप तरीके से शादी, पति है मुस्लिम

Published

on

मुंबई। 90 के दशक में बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने नवाब शाह से शादी कर ली है। नवाब शाह भी एक्टर हैं जो कई फिल्मों में निगेटिव रोल में नजर आ चुके हैं।

शादी की इस खबर को पूजा की बेस्ट फ्रेंड कश्मीरा शाह ने भी कंफर्म किया है। कश्मीरा कहती हैं, ‘मैं दुआ करती हूं कि पूजा को दुनिया की सारी खुशियां मिले।

पूजा को भी खुश रहने का हक है। मैं बहुत उत्साहित हूं। नवाब का हमारे परिवार में स्वागत है ।’ पूजा और नवाब ने जम्मू-कश्मीर में शादी की है।

ईद के मौके पर नवाब ने पूजा के साथ अपने रिलेशनशिप को इंस्टाग्राम पर कंफर्म किया था। उन्होंने अपनी और पूजा की एक फोटो शेयर की थी।

नवाब ने फोटो के कैप्शन में लिखा था कि उन्हें 46 साल बाद अपनी सोलमेट मिली है। ईद के बाद से नवाब लगातार पूजा के साथ तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

आपको बता दें कि पूजा 90 के दशक में कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। संजय दत्त के साथ हसीना मान जाएगी फिल्म में उनकी जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

प्रादेशिक

रक्षाबंधन भाई-बहन के पारस्परिक प्रेम, स्नेह व विश्वास का त्यौहार – सीएम योगी

Published

on

By

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि रक्षाबंधन के अवसर पर कोविड-19 के प्रोटोकाल का पूर्ण पालन किया जाए। कोई भी सार्वजनिक आयोजन न किया जाए। पर्व के सभी अनुष्ठान घर पर ही रहकर किए जाएं।

सीएम योगी ने आगे कहा है कि रक्षाबंधन भाई-बहन के पारस्परिक प्रेम, स्नेह व विश्वास का त्यौहार है। यह पर्व कर्तव्य, आत्मीयता, त्याग, सामाजिक एकता व सद्भाव की भावना का प्रतीक है।

अमित शाह निकले कोरोना पॉज़िटिव, मेदांता अस्पताल में भर्ती

“रक्षाबंधन का त्यौहार श्रावण पूर्णिमा के दिन मनाया जाता है। श्रावण मास में ऋषिगण आश्रम में रहकर अध्ययन और यज्ञ करते थे। श्रावण पूर्णिमा को मासिक यज्ञ की पूर्णाहुति होती थी। यज्ञ की समाप्ति पर यजमानों और शिष्यों को रक्षासूत्र बांधने की प्रथा थी, जिसका पालन रक्षाबंधन के रूप में भी किया जाता है। रक्षाबंधन का त्यौहार समाज में प्रेम और भाईचारा बढ़ाने का कार्य भी करता है।” सीएम योगी ने आगे कहा।

#yogiadityanath #uttarpradesh #cmyogi #RakshaBandhan

Continue Reading

Trending