Connect with us

प्रादेशिक

चाचा-भतीजे ने डांसर को बुलाया घर, बनाए संबंध, पैसे ज्यादा मांगने पर किया ये काम

Published

on

पटना। बिहार के महराजगंज में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहा चाचा-भतीजे की जोड़ी ने डांसर को डांस के लिए घर बुलाया। इस दौरान दोनों ने जमकर शराब पी।

इसके बाद दोनों ने इस डांसर के साथ संबंध बनाए। लड़की जब तय रकम से ज्यादा पैसे मांगने लगी तो दोनों ने मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्या के 13 दिन बाद पुलिस ने इस बात का खुलासा किया है।

दरअसल, 26 जून को जनपद महराजगंज के कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव सौरेजी नहर में एक अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ था। कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की और रिपोर्ट के आधार पर कोतवाली थाने में 302, 201 का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई थी।

जांच में पता चला की महिला का नाम रीना है और वह एक डांस गर्ल है। जांच आगे बढ़ी तो कॉल डिटेल से पुलिस ने चाचा भतीजे को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, डांस गर्ल को आरोपी चाचा-भतीजे ने फोन कर तय जगह पर बुलाया। फिर आरोपी चाचा-भतीजे ने जमकर शराब पी और डांस गर्ल के साथ संबंध बनाए।

डांस गर्ल ने जब इसके लिए दोनों से ज्यादा रकम की मांग की तो दोनों ने मना कर दिया। इसके बाद डांस गर्ल शोर मचाने की धमकी देने लगी। ये बात चाचा-भतीजे को पसंद नहीं आई और दोनों ने गला दबाकर लड़की की हत्या कर दी और लाश को नहर में फेंक दिया।

प्रादेशिक

स्मार्ट सिटी परियोजना के लिए सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उठाया ये बड़ा कदम

Published

on

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने शुक्रवार को सचिवालय में स्मार्ट सिटी परियोजना के अन्तर्गत हरिद्वार रोड, देहरादून स्थित उत्तराखण्ड के परिवहन निगम के वर्कशॉप परिसर में इंटीग्रेटेड ग्रीन बिल्डंग स्थापित किए जाने के सम्बन्ध में शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक व परिवहन मंत्री यशपाल आर्य के साथ अधिकारियों की बैठक ली है।

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत लोगों को सरकारी सुविधाएं एक ही स्थान पर मिल सके इसके लिए परिवहन निगम के वर्कशॉप परिसर में इंटीग्रेटेड ग्रीन बिल्डंग स्थापित की जाएगी। यह एक तरह का डिस्ट्रिक सचिवालय होगा।

इस परिसर में कलक्ट्रेट, विकास भवन, परिवहन निगम के मुख्यालय सहित कुल 25 विभागों के कार्यालय स्थापित किए जाएंगे।

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने परिवहन निगम की इस भूमि की प्रतिपूर्ति के लिए मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह की अध्यक्षता में एक समिति बनाने के निर्देश दिए। समिति एक प्रस्ताव बनाकर मुख्यमंत्री को सौंपेगी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending