Connect with us

प्रादेशिक

चाचा-भतीजे ने डांसर को बुलाया घर, बनाए संबंध, पैसे ज्यादा मांगने पर किया ये काम

Published

on

पटना। बिहार के महराजगंज में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहा चाचा-भतीजे की जोड़ी ने डांसर को डांस के लिए घर बुलाया। इस दौरान दोनों ने जमकर शराब पी।

इसके बाद दोनों ने इस डांसर के साथ संबंध बनाए। लड़की जब तय रकम से ज्यादा पैसे मांगने लगी तो दोनों ने मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्या के 13 दिन बाद पुलिस ने इस बात का खुलासा किया है।

दरअसल, 26 जून को जनपद महराजगंज के कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव सौरेजी नहर में एक अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ था। कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की और रिपोर्ट के आधार पर कोतवाली थाने में 302, 201 का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई थी।

जांच में पता चला की महिला का नाम रीना है और वह एक डांस गर्ल है। जांच आगे बढ़ी तो कॉल डिटेल से पुलिस ने चाचा भतीजे को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, डांस गर्ल को आरोपी चाचा-भतीजे ने फोन कर तय जगह पर बुलाया। फिर आरोपी चाचा-भतीजे ने जमकर शराब पी और डांस गर्ल के साथ संबंध बनाए।

डांस गर्ल ने जब इसके लिए दोनों से ज्यादा रकम की मांग की तो दोनों ने मना कर दिया। इसके बाद डांस गर्ल शोर मचाने की धमकी देने लगी। ये बात चाचा-भतीजे को पसंद नहीं आई और दोनों ने गला दबाकर लड़की की हत्या कर दी और लाश को नहर में फेंक दिया।

प्रादेशिक

फेसबुक पर पोस्ट लिख विकास दुबे को बताया ब्राह्मणों का शेर, युवती के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Published

on

कानपुर। उत्तर प्रदेश की कानपुर में आठ पुलिस कर्मियों को मारने वाले हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की समर्थन में पोस्ट डालना एक युवती को महंगा पड़ गया। पुलिस ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

युवती ने फेसबुक पर विकास दुबे को ब्राह्मणों का शेर बताते हुए उसका जयकारा लगाया है। युवती ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘पूरे उत्तर प्रदेश के शासन-प्रशासन को अकेले हिला देने वाला ब्राह्मण शेर विकास दुबे का अभिनंदन है, मेरी ओर से। दुनिया चाहे कुछ भी समझे।

‘इतना ही नहीं कुछ अन्य यूजर्स ने भी इस जघन्य कृत्य के लिए आरोपी विकास दुबे का गुणगान किया है। एक यूजर ने पुलिसकर्मियों की हत्या को जायज ठहराते हुे लिखा, ‘जब तक पुलिस का अत्याचार आम जनता पर बंद नहीं होगा ऐसी ही घटनाएं होती रहेंगी। इस मामले में फजलगंज कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पोस्ट लिखने वाली युवती पर एफआईआर दर्ज किया है. पुलिस अब इस आरोपी युवती की तलाश कर रही है।

#vikasdubey #uttarpradesh #facebook

Continue Reading

Trending