Connect with us

मनोरंजन

जाह्नवी और सारा से भी खूबसूरत है इस बॉलीवुड एक्टर की बेटी, छोड़ चुकी है 15 फिल्में

Published

on

मुंबई। 80 के दशक में बॉलीवुड के माइकल जैक्सन कहे जाने वाले जावेद जाफरी भले ही अब फिल्मों में कम दिखते हो लेकिन उनका बेटा मिजान जाफरी जल्द ही फिल्मी दुनिया में डेब्यू करने जा रहा है। फिल्म का नाम मलाल है।

यह फिल्म संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन में बन रही है। दिलचस्प बात ये है कि जावेद की 26 वर्षीय बेटी अलाविया जाफरी की डिमांड मिजान से ज्यादा है।

अलाविया ने अब तक 15 बड़े बजट की फिल्मों को होल्ड पर रखा है जिमनें यशराज, धर्मा, एक्सेल जैसे प्रोडक्शन हाउस शामिल हैं।

इस बारे में मिजान ने बताया, ‘उनमें और मुझमें उम्र का डेढ़ साल का फर्क है। वह अभी न्यूयॉर्क में हैं। वो फैशन और बिजनेस की पढ़ाई कर रही हैं। अब तक उन्हें 15 फिल्मों के ऑफर मिल चुके हैं। मैं नाम नहीं लूंगा, पर उन्होंने बिग बैनर्स के ऑफर को हां नहीं कहा है। अलाविया ने भी मुझसे कहा था कि अभी उन्हें एक्टिंग से पहले पढ़ाई पूरी करनी है। उसके बाद आने वाले ऑफर्स पर गौर करेंगी। अभी उनके कोर्स का तीसरा साल है। वह कंप्लीट होने में एक साल और बाकी है।’

गौरतलब है कि जावेद के तीन बच्चों में अलाविया सबसे बड़ी हैं। अलाविया को कई बार जाह्नवी कपूर के साथ स्पॉट किया गया है। इंस्टाग्राम पर भी दोनों की एक साथ कई फोटोज हैं।

 

मनोरंजन

अजय की ‘तानाजी’ का कमाल, इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को छोड़ा पीछे

Published

on

मुंबई। अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर की कमाई की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। मूवी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।

सोमवार को फिल्म ने शाहरुख खान के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ को पीछे छोड़ दिया। फिल्म ने सोमवार को 4.03 करोड़ की कमाई की।

इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 228.96 हो गया है। बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की यह फिल्म लगातार लोगों की पहली पसंद बनी हुई है।

बता दें कि तानाजी इस साल की 200 करोड़ क्लब की पहली फिल्म है। इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर यह कहा जा सकता है कि आने वाले समय में तानाजी कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ सकती है। फिल्म में अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान लीड रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending