Connect with us

प्रादेशिक

जिस पंडित ने कराई शादी उसी के साथ भाग गई दुल्हन, फिर जो हुआ….

Published

on

भोपाल। मध्‍य प्रदेश में सिरोंज के टोरी बागरोद में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे। यहां एक दुल्हन अपनी शादी के 15 दिन बाद भाग गई। हैरान करने वाली बात ये है कि जिस पंडित ने लड़की की शादी कराई थी उसी के साथ वो फरार हो गई।

दरअसल, 21 वर्षीय युवती की शादी बासौदा के आसठ गांव में रहने वाले युवक से 7 मई को हुई थी। आसठ गांव के ही रहने वाले पंडित विनोद महाराज ने युवक-युवती की शादी करवाई थी।

शादी के तीन दिन बाद दुल्‍हन मायके लौटी। इसी बीच 23 मई की रात जब दुल्हन के घरवाले दूसरी शादी में व्यस्त थे उस समय मौका पाकर युवती पंडित के साथ रफ्फूचक्कर हो गई।

बताया जा रहा है कि जिस शादी में दुल्हन के परिवार वाले शरीक होने गए थे उस शादी में भी फेरे करवाने की जिम्मेदारी पंडित विनोद को ही दी गई थी।

लेकिन शादी की रस्मों के पहले ही विनोद गायब हो गया। जब पंडित विनोद की तलाश शुरू हुई, तो पता लगा कि दुल्हन भी घर से लापता है। इसके बाद उसके परिजन थाने पहुंचे।

पुलिस ने लड़की के घरवालों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि युवती के साथ भागने वाला पंडित पहले से शादीशुदा है और उसने दो बच्चे भी हैं। कुछ लोगों का कहना है कि दोनों के बीच पिछले दो सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

प्रादेशिक

पेड़े की वजह से बेहोश हो गए थे पतंजलि के सीईओ बालकृष्ण

Published

on

नई दिल्ली। पतंजलि आयुर्वेद के सीईओ बालकृष्ण की तबीयत शुक्रवार को अचानक खराब हो गई जिसके बाद उन्हें पास के भूमानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन डॉक्टरों के उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें तुरंत एम्स रेफर कर दिया।

बालकृष्ण की तबीयत बिगड़ने पर सोशल मीडिया पर अफवाहें उड़ने लगी कि बालकृष्ण को दिल का दौरा पड़ा है, लेकिन अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक किसी व्यक्ति ने उन्हें पेड़ा लाकर दिया था जिसको खाने के बाद बालकृष्ण बेहोश हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

पतंजलि की तरफ से एसकेजी तिजरावाला ने पक्ष रखते हुए कहा कि अभी बालकृष्ण की हालत में सुधार है। उन्होंने कहा, ‘बाबा रामदेव ने आचार्य बालकृष्ण के स्वास्थ्य लिए चिंता जताने वाले करोड़ों लोगों का आभार जताते हुए कहा कि जन्माष्टमी पर एक व्यक्ति पेड़ा लेकर आया था, जिसे खाने के बाद वो बेहोश हो गए। हालांकि, अब स्थिति सामान्य हो रही है.’

उन्होंने आगे बताया कि एम्स द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि उनके स्वास्थ्य के प्रमुख पैरामीटर सामान्य हैं। एम्स के मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक बालकृष्ण का ब्लड प्रेशर, ईसीजी और इको आदि जांच की रिपोर्ट नॉर्मल है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending