Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

आशिकी के चक्कर में फेल हुए छात्र ने गर्लफ्रेंड के साथ किया कुछ ऐसा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर आप अपना माथा पीट लेंगे। यहां एक मेडिकल स्टूडेंट आशिकी के चक्कर में पहले ही साल में फेल हो गया।

फेल होने के बाद स्टूडेंट ने इसका सारा ठीकरा गर्लफ्रेंड पर फोड़ दिया और उससे पहले साल की दोबारा फीस भरने की मांग करने लगा। तंग आकर गर्लफ्रेंड ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी तो स्टूडेंट को जेल जाना पड़ा।

छात्र पर वसूली और आपराधिक इरादे से धोखाधड़ी करने का आरोप है। बैचलर ऑफ होम्योपैथिक मेडिसिन एंड सर्जरी की पढ़ाई कर रहे आरोपी छात्र ने परीक्षा में फेल होने पर गर्लफ्रेंड से पढ़ाई की फीस भरने की मांग की थी। उसका कहना है कि गर्लफ्रेंड ने उसका ध्यान पढ़ाई से हटाया, जिससे वह फेल हुआ।

आपको बता दें कि बीड जिले के रहने वाले छात्र ने बीएचएमएस कोर्स में साल 2018 में एडमिशन लिया था। पढ़ाई के दौरान मेडिकल की छात्रा से उसकी दोस्ती हो गई जिसके बाद उसकी पढ़ाई ठीक से न हो सकी और वो परीक्षा में फेल हो गया।

इससे उसका दाखिला दूसरे साल के कोर्स में नहीं हो सका। इस पर छात्र ने साथी मेडिकल छात्रा से उसका पहले साल की पढ़ाई की फीस अपने परिजन से मांगकर देने की मांग करने लगा।

इस पर छात्रा उससे दूरी बनाने लगी तो छात्र उसे फोन और मैसेज करके परेशान करने लगा। इस पर प्रेमिका ने पुलिस में केस दर्ज करा दिया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए छात्र को गिरफ्तार कर लिया।

प्रादेशिक

राजस्थान के दौसा में सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को बेकाबू कार ने कुचला, तीन की मौत, 8 घायल

Published

on

Loading

दौसा। राजस्थान के दौसा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहाँ एक बेकाबू कार ने सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों में एक बच्ची भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि हादसे में दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि छह को आगे के इलाज के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल में रेफर किया गया। कार को जब्त कर लिया गया है, हालांकि चालक फरार है। उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

हादसा गुरुवार की रात करीब 11.15 बजे हुआ है। सभी मृतक व घायल खानाबदोश परिवार के लोग थे, जो टीकाराम पालीवाल गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास सड़क किनारे झुग्गी में रहते थे। हेड कॉन्स्टेबल बृजकिशोर ने बताया कि रात करीब 11.20 बजे घटना की सूचना पुलिस को मिली थी। फौरन पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में सामने आया कि तेज रफ्तार कार के ड्राइवर ने तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचल दिया है। घटना की सूचना पर गुरुवार की देर रात महवा विधायक राजेंद्र मीणा हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने डॉक्टरों से घायलों का हालचाल जाना और थाना इंचार्ज जितेंद्र सोलंकी को कार ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए कहा।

जयपुर स्थित एसएमएस हॉस्पिटल में ट्रॉमा सेंटर के इंचार्ज डॉ. अनुराग धाकड़ ने बताया कि दौसा के महवा से रेफर होकर 6 घायलों को यहां भर्ती किया गया था। इसमें से 1 दिलीप नाम के युवक को छुट्‌टी दे दी गई है। 5 अन्य को सर्जरी यूनिट में भर्ती रखा गया है। इसमें एक मरीज के सिर में थोड़ी ज्यादा चोट है, बाकी चार की स्थिति सामान्य है। इनका इलाज चल रहा है।

Continue Reading

Trending