Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

राजनीति

जब प्रेस कांफ्रेंस में फूट-फूटकर रोई AAP उम्मीदवार आतिशी, गौतम गंभीर पर लगाए ये आरोप

Published

on

Loading

पूर्वी दिल्ली सीट से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमे वो टूट गईं और उनकी आंखों से आंसू चालक आये। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी उम्मीदवार और क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर पर उनके खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी के साथ पर्चे बांटने का आरोप लगाया।

आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा की, ‘मेरा गंभीर जी से बस एक यही सवाल है के अगर वो मेरे जैसी एक सशक्त महिला को हराने के लिए इतना गिर सकते तो सांसद बनने के बाद वो अपने क्षेत्र की महिलाओं को कैसे सुरक्षित करेंगे।’

आम आदमी पार्टी प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस पर ट्वीट कर कहा है कि वो कभी कल्पना भी नहीं कर सकते थे की गौतम गंभीर इस स्तर तक गिरकर ऐस काम करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि लोग ऐसी मानसिकता वालों को वोट देंगे तो फिर महिलाएं कैसे सुरक्षा की उम्मीद कर सकती हैं।

पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार और पूर्व क्रिकेटर ने अपने ऊपर लगे इन आरोपों को खारिज करते हुए ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘चुनाव जीतने के लिए अरविंद केजरीवाल और उनके सहयोगियों की यह करतूत एक ड्रामा है। आपकी यह हरकत बताती है कि इस चुनाव में आपकी ही पार्टी के चुनाव चिह्न ‘झाड़ू’ से आपको और आपकी पार्टी की सफाई जरूरी है।’ गंभीर ने अपने अगले ट्वीट में आतिशी को चुनौती देते हुए कहा है, ‘मैं स्पष्ट तौर पर कहता हूं कि अगर मेरे खिलाफ लगे ये आरोप सच साबित होते हैं तो मैं अपनी उम्मीदवारी वापस ले लूंगा। अगर ये आरोप सही साबित नहीं हुए तो क्या आप राजनीति छोड़ देंगी?’

नेशनल

13 मई को वाराणसी में होगा पीएम मोदी का भव्य रोड शो, 14 को दाखिल करेंगे नामांकन

Published

on

Loading

वाराणसी। 13 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोड शो करेंगे। इसके लिए पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है। जिला अधिकारियों के मुताबिक, रोड शो शुरू करने से पहले पीएम मोदी लंका स्थित बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) के मेन गेट पर मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। रोड शो काशी विश्वनाथ कॉरिडोर पर समाप्त होगा।

रोड शो में लाखों लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। भाजपा नेता दिलीप पटेल ने बताया कि पीएम मोदी का पांच किमी लंबा रोड शो अस्सी, सोनारपुरा, जंगम बाड़ी, गोदौलिया और बांसफाटक होते हुए विश्वनाथ कॉरिडोर तक जाएगा।

इस दौरान पीएम मोदी का भव्य स्वागत किया जाएगा। रोड शो को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपी जा रही हैं।. प्रधानमंत्री के रोड शो को लेकर मंगलवार को लोकसभा प्रबंध समिति की बैठक हुई। इसमें रोड शो के रूट पर चर्चा की गयी। साथ ही अलग अलग सामाजिक संगठनों की भागीदारी पर भी चर्चा की गयी। 2014 और 2019 में भी नरेंद्र मोदी ने चुनाव से पहले रोड शो किया था. संगठन इस बात को तय करना चाहता है कि इस बार का रोड शो पहले से ज़्यादा भव्य होगा।

रोड शो के अगले दिन 14 मई को पीएम मोदी अपना नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन के लिए 14 मई आख़िरी तारीख़ भी है। 14 मई को गंगा सप्तमी का शुभ संयोग है। वैशाख शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि को गंगा सप्तमी का पर्व मनाया जाता है। मान्यता है कि इस दिन धरती पर माँ गंगा का अवतरण हुआ था।

Continue Reading

Trending