Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

रैली के दौरान मंच पर चढ़कर शख्स ने कर दिया हार्दिक पटेल पर हमला, वीडियो वायरल

Published

on

Loading

नई दिल्ली। बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव पर जूता फेंकने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि एक और नेता के साथ थप्पड़ कांड हो गया।

शुक्रवार को एक रैली के दौरान भाषण दे रहे हार्दिक पटेल को एक शख्स ने स्टेज पर चढ़कर करारा थप्पड़ जड़ दिया। घटना सुरेंद्र नगर के बढवान क्षेत्र की है।

इस घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने शख्स की जमकर पिटाई कर दी। बीचबचाव में आई पुलिस ने बड़ी ही मुश्किल से उसे बचाया।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में हार्दिक भाषण देते हुए नजर आ रहे हैं तभी एक शख्स मंच पर चढ़ जाता है और हार्दिक को जोरदार तमाचा जड़ देता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिटाई के बाद शख्स की हालात काफी गंभीर है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। थप्पड़ कांड के बाद हार्दिक पटेल का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी चाहती है कि मुझे मार दिया जाए। ये लोग हमले करवा रहे है, लेकिन हम चुप नही रहेंगे।

नेशनल

मनीष सिसोदिया को राहत नहीं, कोर्ट ने न्यायिक हिरासत 6 अप्रैल तक के लिए बढ़ाई

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने आप नेता मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत को 6 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दिया है। इसके साथ ही अब यह दूसरी होली होगी जो सिसोदिया की जेल में मनेगी।

उधर, कोर्ट ने AAP सांसद संजय सिंह को आज पेशी से छूट दी है क्योंकि उन्हें राज्यसभा की शपथ लेनी है। ईडी ने अर्जी दाखिल कर कहा कि आरोपियों ने करीब 95 अर्जी दाखिल की हैं, जिससे मामले के ट्रायल में देरी हो रही है। आरोपियों के वकील की तरफ से ED की याचिका का विरोध किया गया और कहा कि ज्यादातर अर्जी मौखिक रूप से की गई थीं।

आरोपियों के वकील ने कहा कि कोर्ट आदेश की कंप्लायंस के लिए ED ने एक साल का समय ले लिया और अब ED कह रही है कि आरोपियों की तरफ से मामले के ट्रायल में देरी की जा रही है।

Continue Reading

Trending