Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

IPL 2019: मुंबई इंडियंस के फैंस के लिए बुरी खबर, ये बड़ा खिलाड़ी हुआ आईपीएल से बाहर!

Published

on

Loading

नई दिल्ली। आईपीएल का रोमांच हर दिन के साथ बढ़ता चला जा रहा है। बुधवार को चेन्नई और मुंबई के बीच अहम मुकाबला खेला जाना है लेकिन मुकाबले से ठीक पहले मुंबई इंडियंस के फैंस के लिए बुरी खबर आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए लसिथ मलिंगा को वापस बुला लिया है।

मलिंगा को 4-11 अप्रैल तक होने वाले सुपर प्रोविंशियल वन-डे टूर्नामेंट के लिए बुलाया गया है इस सीरीज के बाद ही श्रीलंका क्रिकटे टीम का चयन होना है जिसके लिए मलिंगा अपनी दावेदारी पेश करेंगे।

मलिंगा के टी-20 लीग में ना खेलने और श्रीलंका लौटने की खबर की पुष्टि खुद श्रीलंका के मुख्य चयनकर्ता असंथा डे मेल ने की है।

अब जब मलिंगा ने श्रीलंका वापस लौटने का फैसला कर लिया है तो चेन्नई के खिलाफ होने वाले मुकाबले में उनके खेलने की उम्मीद न के बराबर है ऐसे में उनकी जगह ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ ले सकते हैं। बेहरेनडॉर्फ हाल ही में युएई में पाकिस्तान के खिलाफ 5 वन-डे मैचों की सीरीज खेलकर लौटे हैं।

 

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending