Connect with us

मनोरंजन

शाहरुख की इस हरकत पर जोरदार थप्पड़ जड़ना चाहती थीं जया, किंग खान ने भी दिया था मुंहतोड़ जवाब

Published

on

मुंबई। शाहरुख खान को बॉलीवुड में किंग ऑफ रोमांस के नाम नाम से भी जाना जाता है। शाहरुख ने इंडस्ट्री की लगभग हर टॉप एक्ट्रेस के साथ फिल्मी पर्दे पर रोमांस किया है, लेकिन उनकी सबसे अच्छी केमेस्ट्री फिल्म देवदास में ऐश्वर्या राय के साथ देखने को मिली।

शाहरुख और ऐश्वर्या ने एक साथ कई फिल्में की हैं। एक वक्त था दोनों को इंड्स्ट्री का हर डायरेक्टर फिल्मों में कास्ट करना चाहता था लेकिन कुछ वजहों से दोनों ने साथ फिल्में नहीं की आईए जानते हैं क्या थी वो वजह…

उस समय सलमान और ऐश्वर्या अफेयर जगजाहिर था। उस वक्त ऐश्वर्या का शाहरुख के साथ काम करना सलमान को पसंद नहीं आ रहा था। इसके बाद सलमान ने सेट पर जाकर शाहरुख खान को काफी खरी-खोटी सुना दी थी। जिसकी वजह से ऐश्वर्या को ये फिल्म छोड़नी पड़ी। इसके बाद शाहरुख ने ऐश्वर्या के लिए भी कुछ गलत बातें बोल दी।

उस वक्त तक ऐश्वर्या की शादी अभिषेक बच्चन से हो चुकी थी। शाहरुख की इस टिप्पणी पर ऐश्वर्या की सास बेहद नाराज हो गई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जया की नाराजगी का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि वह शाहरुख को जोरदार थप्पड़ तक जड़ना चाहती थीं। सलमान और शाहरुख की इस लड़ाई के बाद पीपुल्स मैगजीन को दिए इंटरव्यू में जया ने शाहरुख के लिए नाराजगी जाहिर की थी।

जया बच्चन ने कहा- हां मैं ऐसा करती। हालांकि, मुझे अभी तक उनसे बात करने का मौका नहीं मिला है। इस विवाद के बारे में मैं उनसे जल्द ही बात करने वाली हूं। मैं उसे वैसे ही थप्पड़ मार देती जैसे मैं अपने बेटे को मारती हूं। मेरा शाहरुख से गहरा रिश्ता है।

जया बच्चन ने हैप्पी न्यू ईयर फिल्म की रिलीज के बाद भी शाहरुख खान पर निशाना साधा था। जया बच्चन ने कहा था, ‘ये बेहद ही बकवास फिल्म है। अगर इस फिल्म में उनके बेटे अभिषेक बच्चन नहीं होते तो वह ये फिल्म कभी नहीं देखतीं।’

शाहरुख ने भी जया बच्चन के इस कमेंट पर करारा जवाब दिया था। शाहरुख ने पलटवार करते हुए कहा था, ‘अमिताभ बच्चन की फिल्म अमर-अकबर-एंथनी भी बकवास फिल्म थी। हालांकि, इसे आज भी सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग फिल्म में से एक माना जाता है।’

प्रादेशिक

सीएम योगी की फिल्म सिटी बनाने के एलान से खुश हुईं कंगना, कह दी ये बात

Published

on

लखनऊ। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी में सबसे बड़ी फिल्म सिटी बनाने की घोषणा की तो कई कलाकारों ने योगी के इस कदम का स्वागत करते हुए उनकी सराहना की। कंगना रनौत ने भी मुख्यमंत्री योगी की घोषणा का स्वागत किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की घोषणाओं की मैं सराहना करती हूं। कंगना ने लिखा है कि लोगों की धारणा है कि भारत में सर्वश्रेष्ठ फिल्म उद्योग हिंदी फिल्म इंडस्ट्री है। यह गलत है।

तेलुगु फिल्म उद्योग ने खुद को शीर्ष स्थान पर पहुंचा दिया है। अब वो पूरे भारत में कई भाषाओं में फिल्मों को पहुंचा रहे हैं। कई हिंदी फिल्मों की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी में की गई है। हमें फिल्म उद्योग में कई सुधारों की आवश्यकता है। सबसे पहले हमें एक बड़े फिल्म उद्योग की आवश्यकता है, जिसे भारतीय फिल्म उद्योग कहा जाता है। हम कई कारणों से विभाजित हैं, हॉलीवुड फिल्मों को इसका लाभ मिलता है। एक इंडस्ट्री, लेकिन कई फिल्म सिटी।

ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक समीक्षा के दौरान कहा कि वर्तमान परिस्थितियों में देश को एक अच्छी फिल्म सिटी की आवश्यकता है। उत्तर प्रदेश इस जिम्मेदारी को लेने के लिए तैयार है। हम एक उम्दा फिल्म सिटी तैयार करेंगे। योगी आदित्यनाथ ने नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेस-वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण में से किसी एक प्राधिकरण में फिल्म सिटी के निर्माण के लिए जमीन की व्यवस्था करने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि यह फिल्म सिटी फिल्म निमार्ताओं को एक बेहतर विकल्प उपलब्ध कराएगी। साथ ही, रोजगार सृजन की ²ष्टि से भी अत्यंत उपयोगी प्रयास होगा। इस दिशा में भूमि के विकल्पों के साथ यथाशीघ्र कार्ययोजना तैयार की जाए।

#kanganaranaut #yogiadityanath #filcity

Continue Reading

Trending