Connect with us

मनोरंजन

शाहरुख की इस हरकत पर जोरदार थप्पड़ जड़ना चाहती थीं जया, किंग खान ने भी दिया था मुंहतोड़ जवाब

Published

on

मुंबई। शाहरुख खान को बॉलीवुड में किंग ऑफ रोमांस के नाम नाम से भी जाना जाता है। शाहरुख ने इंडस्ट्री की लगभग हर टॉप एक्ट्रेस के साथ फिल्मी पर्दे पर रोमांस किया है, लेकिन उनकी सबसे अच्छी केमेस्ट्री फिल्म देवदास में ऐश्वर्या राय के साथ देखने को मिली।

शाहरुख और ऐश्वर्या ने एक साथ कई फिल्में की हैं। एक वक्त था दोनों को इंड्स्ट्री का हर डायरेक्टर फिल्मों में कास्ट करना चाहता था लेकिन कुछ वजहों से दोनों ने साथ फिल्में नहीं की आईए जानते हैं क्या थी वो वजह…

उस समय सलमान और ऐश्वर्या अफेयर जगजाहिर था। उस वक्त ऐश्वर्या का शाहरुख के साथ काम करना सलमान को पसंद नहीं आ रहा था। इसके बाद सलमान ने सेट पर जाकर शाहरुख खान को काफी खरी-खोटी सुना दी थी। जिसकी वजह से ऐश्वर्या को ये फिल्म छोड़नी पड़ी। इसके बाद शाहरुख ने ऐश्वर्या के लिए भी कुछ गलत बातें बोल दी।

उस वक्त तक ऐश्वर्या की शादी अभिषेक बच्चन से हो चुकी थी। शाहरुख की इस टिप्पणी पर ऐश्वर्या की सास बेहद नाराज हो गई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जया की नाराजगी का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि वह शाहरुख को जोरदार थप्पड़ तक जड़ना चाहती थीं। सलमान और शाहरुख की इस लड़ाई के बाद पीपुल्स मैगजीन को दिए इंटरव्यू में जया ने शाहरुख के लिए नाराजगी जाहिर की थी।

जया बच्चन ने कहा- हां मैं ऐसा करती। हालांकि, मुझे अभी तक उनसे बात करने का मौका नहीं मिला है। इस विवाद के बारे में मैं उनसे जल्द ही बात करने वाली हूं। मैं उसे वैसे ही थप्पड़ मार देती जैसे मैं अपने बेटे को मारती हूं। मेरा शाहरुख से गहरा रिश्ता है।

जया बच्चन ने हैप्पी न्यू ईयर फिल्म की रिलीज के बाद भी शाहरुख खान पर निशाना साधा था। जया बच्चन ने कहा था, ‘ये बेहद ही बकवास फिल्म है। अगर इस फिल्म में उनके बेटे अभिषेक बच्चन नहीं होते तो वह ये फिल्म कभी नहीं देखतीं।’

शाहरुख ने भी जया बच्चन के इस कमेंट पर करारा जवाब दिया था। शाहरुख ने पलटवार करते हुए कहा था, ‘अमिताभ बच्चन की फिल्म अमर-अकबर-एंथनी भी बकवास फिल्म थी। हालांकि, इसे आज भी सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग फिल्म में से एक माना जाता है।’

मनोरंजन

दलेर मेहंदी बीजेपी में हुए शामिल, इस सीट से लड़ेंगे चुनाव

Published

on

नई दिल्ली। 17वें लोकसभा चुनाव में कलाकारों के राजनीतिक पार्टियों में शामिल होने सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में सनी देओल के बीजेपी में शामिल होने के बाद अब शुक्रवार को पंजाबी गायक दलेर मेहंदी भी पार्टी की सदस्यता ले ली।

दलेर ने दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी और केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन की मौजूदगी में पार्टी ज्वाइन की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेहंदी को पंजाब की किसी सीट से उम्मीदवार बनाया जा सकता है।

इससे पहले बीजेपी हंस राज हंस को उत्तरी पश्चिमी सीट से उम्मीदवार बना चुकी है वहीं सनी देओल को गुरदासपुर से उम्मीदवार बनाया गया है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending