Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

रोनाल्डो ने अपनी शर्ट श्रृंखला लांच की

Published

on

Loading

मेड्रिड| स्पेन के अग्रणी क्लब रियल मेड्रिड के स्टार स्ट्राकिर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपनी शर्ट की श्रृंखला लांच की। हाल ही में यूरोपियन चैम्पियनशिप (क्वालीफाइंग सहित) में सर्वाधिक गोल करने का कीर्तिमान रचने वाले पुर्तगाल के रोनाल्डो इससे पहले अंडरवेयर और मोजों की श्रृंखला भी उतार चुके हैं।

समाचार पत्र डेली मेल ने रूस की मॉडल इरिना शायक के प्रेमी रोनाल्डो के हवाले से कहा, “मेरा मानना है कि आप जितने अच्छे हो सकते हैं आपको होना चाहिए। बिल्कुल फिट आने वाले शर्ट पुरुषों को उनका सबसे अच्छा लुक प्रदान करते हैं।”

रोनाल्डो ने कहा, “खेल जीवन में मेरी मजबूत बुनियादी तैयारी ने मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में मदद की और यही सिद्धांत मैं अपने आम जीवन में भी अपनाता हूं।”

न्यूयार्क के फैशन डिजाइनर रिचर्ड चाई ने रोनाल्डो की इस श्रृंखला को डिजाइन किया है।

चाई ने कहा, “रोनाल्डो और मैं पहले ही सीआर7 अंडरवेयर और मोजो की श्रृंखला के लिए काम कर चुके हैं और मैं इसे लेकर रोमांचित हूं कि हमने मिलकर एकसाथ एक उच्च गुणवत्ता और श्रेणी का ब्रांड विकसित किया है।”

What you can’t do, though, phone trackers is follow people or search for multiple criteria

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending