Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

गौतम गंभीर ने फिर दिखाई दरियादिली, भीख मांग रहे पूर्व जवान की इस तरह की मदद!

Published

on

Loading

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर मैदान के बाहर अपनी बेबाक राय और दरियादिली की वजह से काफी मशहूर हैं। गंभीर अक्सर सेना के जवानों की मदद के लिए आगे आते रहते हैं।

गौतम गंभीर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उन्‍होंने ट्विटर पर एक पूर्व सैनिक की तस्‍वीर पोस्‍ट की है। अक्‍सर समाज और देश खासकर भारतीय सैनिकों के मुद्दे को सोशल मीडिया पर उठाने वाले गौतम ने ट्विटर पर लिखा, “ये पूर्व सैनिक 1965 और 1971 की लड़ाई में शामिल हुए थे, लेकिन तकनीकी कारणों के चलते उन्हें सेना का सहयोग नहीं मिल पा रहा है।”

इस फोटो में दिख रहे शख्स ने एक तख्ती भी पकड़ी रखी है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि हाल ही में दुर्घटना का शिकार होने के बाद इलाज के लिए उन्हे वित्तीय दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस ट्वीट के बाद रक्षा मंत्रालय ने शख्स की मदद का भरोसा दिया है।

गंभीर के ट्वीट का जवाब देते हुए रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा गया, ‘हम आपकी तरफ से इस बात को उठाने की तारीफ करते हैं और भरोसा देते हैं कि जल्द से जल्द हरसंभव ऐक्शन लिया जाएगा।’

इस जवाब के बाद गंभीर ने भी शुक्रिया कहा। गंभीर द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों में शख्स एक बैनर लिए खड़ा है जिसपर लिखा है कि उन्होंने 1965, 1971 की लड़ाई में हिस्सा लिया था। नीचे यह भी लिखा है कि उनका हाल में ऐक्सिडेंट हो गया था और उसके लिए पैसों की जरूरत है।

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending