Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बोनी कपूर जाह्नवी की इस लत से हैं परेशान, बाप-बेटी का Whatsapp चैट हुआ वायरल

Published

on

Loading

बॉलीवुड सदाबहार श्रीदेवी के निधन के बाद फिल्‍म प्रोड्यूसर बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी के दिल के काफी करीब हैं। बोनी अपनी दोनों बेटियों को मां और बाप दोनों का प्यार दे रहे हैं। लेकिन अब वो अपनी बड़ी बेटी जान्हवी कपूर की एक लत से काफी परेशान हैं। इस बात का खुलासा खुद जान्हवी ने अपने वॉट्सऐप चैट से किया है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

इन दिनों जाह्नवी ब्रिटेन में वेकेशन मना रही हैं। इसी बीच जान्हवी ने पिता के साथ हुई इस वॉट्सऐप चैट शेयर की है। जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस चैट में बोनी कपूर ने जान्हवी को अखबार की खबर की कटिंग भेजी है।

View this post on Instagram

??

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

आपको बता दें, इस खबर में लिखा है कि क्या आपको एक्सरसाइज करने की लत है। इस खबर में लिखा था कि स्टडी के मुताबिक – अपने फिटनेस गोल को हासिल करने के लिए ज्यादा वर्कआउट आपकी सेहत के लिए हानिकारक हो सकता है। इसके बाद जाह्नवी कपूर ने उन्‍हें रिप्‍लाई में एक इमोजी सेंड कर दिया।

View this post on Instagram

Subtlety is clearly not my thing ✨????

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending