Connect with us

मनोरंजन

बोनी कपूर जाह्नवी की इस लत से हैं परेशान, बाप-बेटी का Whatsapp चैट हुआ वायरल

Published

on

बॉलीवुड सदाबहार श्रीदेवी के निधन के बाद फिल्‍म प्रोड्यूसर बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी के दिल के काफी करीब हैं। बोनी अपनी दोनों बेटियों को मां और बाप दोनों का प्यार दे रहे हैं। लेकिन अब वो अपनी बड़ी बेटी जान्हवी कपूर की एक लत से काफी परेशान हैं। इस बात का खुलासा खुद जान्हवी ने अपने वॉट्सऐप चैट से किया है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

इन दिनों जाह्नवी ब्रिटेन में वेकेशन मना रही हैं। इसी बीच जान्हवी ने पिता के साथ हुई इस वॉट्सऐप चैट शेयर की है। जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस चैट में बोनी कपूर ने जान्हवी को अखबार की खबर की कटिंग भेजी है।

View this post on Instagram

💭🌈

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

आपको बता दें, इस खबर में लिखा है कि क्या आपको एक्सरसाइज करने की लत है। इस खबर में लिखा था कि स्टडी के मुताबिक – अपने फिटनेस गोल को हासिल करने के लिए ज्यादा वर्कआउट आपकी सेहत के लिए हानिकारक हो सकता है। इसके बाद जाह्नवी कपूर ने उन्‍हें रिप्‍लाई में एक इमोजी सेंड कर दिया।

View this post on Instagram

Subtlety is clearly not my thing ✨🌈🕺🏼🎄

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

मनोरंजन

अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ ने की पहले दिन जबरदस्त कमाई, तोड़ डाले कई रिकॉर्ड्स

Published

on

मुंबई। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरूआत की है। इस फिल्म ने पहले दिन शानदार कमाई करते हुए 29.16 करोड़ का कलेक्शन किया है।

इसी के साथ ये फिल्म अक्षय कुमार के करियर की हाईएस्ट फर्स्ट डे ओपनर बन गई है। कमाई के या ये आंकड़ा मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जारी किया है।

देशभक्ति से सजी ‘मिशन मंगल’ दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ विद्या बालन के किरदार को भी काफी पसंद किया जा रहा है। पहले दिन ओपनिंग के मामले में मिशन मंगल साल की दूसरी बड़ी फिल्म बन चुकी है।

पहले नंबर पर सलमान खान की भारत अभी भी काबिज है। भारत ने पहले दिन 42.30 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म को मिल रहे जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद ट्रेड पंडितों का मानना है कि ‘मिशन मंगल’ की कमाई में वीकेंड में जबरदस्त उछाल देखने को मिल सकता है। अनुमान के मुताबिक फिल्म अपने पहले वीकेंड में 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा छू सकती है।

अक्षय की टॉप ओपनर फिल्में

2016: रुस्तम (14.11 करोड़)

2017: टॉयलेट एक प्रेमकथा (13.10 करोड़)

2018: गोल्ड (25.25 करोड़)

2019: मिशन मंगल (29.16 करोड़)

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending