Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

प्रेमी से संबंध बना रही थी 10 बच्चों की मां, अचानक कमरे में पहुंचा बेटा और फिर…

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां एक महिला और उसके प्रेमी ने कुछ ऐसा कर दिया कि जानकर आपकी रूह कांप जाएगी।

अशोक नगर की रहने वाली इस महिला को उसके बेटे ने प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया जिसके बाद मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी ही औलाद को मौत के घाट उतार दिया।

हत्या के बाद दोनों ने लोगों को गुमराह करने की कोशिश भी की। इस जुर्म को छिपाने के लिए मां के प्रेमी ने एंबुलेंस बुलाई और वह इस घटना को हादसे का रूप देना चाह रहा था।

लेकिन हत्या का खुलासा उस वक्त हुआ जब एंबुलेंस कर्मी को शक हुआ और उसने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। मृतक का नाम रविंद्र है।

वह यूपी के गांव-खरैया का रहने वाला था। दिल्ली में वह न्यू अशोक नगर में उसकी मां सुभद्रा के साथ किराये के कमरे में रहता था। महिला के साथ उसके दो और बेटे भी रहते थे।

मिली जानकारी के मुताबिक सुभद्रा का पति ब्रह्मदेव अपने गांव में चार बेटियों के साथ रहता है। उसकी बाकी 3 बेटियों की शादी हो चुकी है। रविंद्र भी शादीशुदा था। लेकिन विवाद के चलते वह अपनी पत्नी से अलग रहता था।

शनिवार रात जब बेटा रविंद्र काम से घर लौटा तो उसने मां सुभद्रा और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसका विरोध करने पर दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।

प्रादेशिक

राजस्थान के दौसा में सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को बेकाबू कार ने कुचला, तीन की मौत, 8 घायल

Published

on

Loading

दौसा। राजस्थान के दौसा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहाँ एक बेकाबू कार ने सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों में एक बच्ची भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि हादसे में दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि छह को आगे के इलाज के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल में रेफर किया गया। कार को जब्त कर लिया गया है, हालांकि चालक फरार है। उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

हादसा गुरुवार की रात करीब 11.15 बजे हुआ है। सभी मृतक व घायल खानाबदोश परिवार के लोग थे, जो टीकाराम पालीवाल गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास सड़क किनारे झुग्गी में रहते थे। हेड कॉन्स्टेबल बृजकिशोर ने बताया कि रात करीब 11.20 बजे घटना की सूचना पुलिस को मिली थी। फौरन पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में सामने आया कि तेज रफ्तार कार के ड्राइवर ने तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचल दिया है। घटना की सूचना पर गुरुवार की देर रात महवा विधायक राजेंद्र मीणा हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने डॉक्टरों से घायलों का हालचाल जाना और थाना इंचार्ज जितेंद्र सोलंकी को कार ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए कहा।

जयपुर स्थित एसएमएस हॉस्पिटल में ट्रॉमा सेंटर के इंचार्ज डॉ. अनुराग धाकड़ ने बताया कि दौसा के महवा से रेफर होकर 6 घायलों को यहां भर्ती किया गया था। इसमें से 1 दिलीप नाम के युवक को छुट्‌टी दे दी गई है। 5 अन्य को सर्जरी यूनिट में भर्ती रखा गया है। इसमें एक मरीज के सिर में थोड़ी ज्यादा चोट है, बाकी चार की स्थिति सामान्य है। इनका इलाज चल रहा है।

Continue Reading

Trending