Connect with us

लाइफ स्टाइल

अकेले में क्‍या कुछ नहीं करती हैं लड़कियां, काम जानकर चौंक जाएंगे आप

Published

on

हर किसी के मन में हमेशा यही ख्याल आता है, कि आखिर अकेले घर में लड़कियां क्या करती हैं। अगर आपके मन में भी यही ख्याल आता है, तो आज हम आपके लिए वो बात लेकर है, जो लड़कियां लोगों से हमेशा छिपाकर रखती है। आइए जानते है-

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

डांस – डांस लड़कियों की सबसे फेवरेट चीज है, जिसे वो कभी भी और कहीं भी कर सकती हैं। आपको यकीन नहीं होगा, परंतु लड़कियां हमेशा अकेले में यह काम तो जरूर करती हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

स्माल शॉर्ट्स – आप सोचते होंगे कि लड़कियां घर में अकेली क्या पहनती हैं, तो आपको बता दें कि दिनभर इतनी टाइट जीन्स पहनने के बाद लड़कियां घर में घूमते ही अपनी जीन्स खोल देती हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

अकेले में सोचना – लड़कियां अकेले में हमेशा यह सोचती हैं कि वह शादी के बाद हनीमून मनाने कहां पर जाएंगी या फिर जब वो प्रेग्नेंट होंगी, तब वो कैसी दिखेंगी?

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

अकेले में खाना – लड़कियां जब घर में अकेली होती हैं, तब वह अपनी सारी डाइटिंग भूल जाती हैं और पेट भरने के बाद भी लगातार खाती रहती हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

बॉयफ्रेंड पर नजर – लड़कियां अकेले में अक्सर अपने बॉयफ्रेंड की हरकतों पर नजर रखती हैं, परंतु कभी भी उसे इस बात का अहसास भी नहीं होने देती कि वो ऐसा भी कुछ कर रही हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

सेल्फी – लड़कियां जब घर में अकेली होती हैं, तब भी वह अपने बालों के स्टाइल को बार-बार चेंज करके अपनी सेल्फी लेना शुरू कर देती हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

आईना – लड़कियां अपने आप को आईने के सामने खड़े होने से नहीं रोक सकती, क्योंकि उन्हें हर समय यह लगता रहता है कि कहीं आज वह कम सुंदर तो नहीं लग रही या फिर कहीं उनके कोई नया पिंपल तो नहीं आ गया है?

ऑफ़बीट

संबंध बनाने से पहले करें ये काम, कई गुना बढ़ जाएगी क्षमता

Published

on

नई दिल्ली। एक्सरसाइज नियमित रूप से करने से शरीर में कई फायदे देखने को मिलते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि एक्सरसाइज से शारीरिक संबंध बनाने में की क्षमता भी कई गुना बढ़ जाती है? आईए जानते हैं कि एक्सरसाइज से संबंध बनाने में कैसे मिलता है फायदा…

नियमित व्यायाम आपके मसल्स को स्वस्थ बनाता है। व्यायाम से रक्त प्रवाह बढ़ता है और बेहतर रक्त प्रवाह पुरुषों बेहतर इरेक्शन में मदद करता है।

एक रिसर्च के मुताबिक रोज व्यायाम करने से यौन क्षमता में वृद्धि होती है। वहीं एक्सरसाइज से टेस्टोस्टेरोन के लेवल भी काफी बढ़ जाता है।

आपको बता दें कि टेस्टोस्टेरोन एक ऐसा हॉर्मोन है, जो पुरुषों की सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने के लिए जरूरी है। नियमित व्यायाम टेस्टोस्टेरोन के गिरते स्तर को रोकने में मदद करता है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending