Connect with us

बिग बॉस

BIGG BOSS 12 : फिनाले से पहले लीक हुआ विनर का नाम, जानिए कौन बनेगा विजेता!

Published

on

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 12 का फिनाले अब महज दो दिन दूर है। यह फिनाले का वीक चल रहा है। अब इस शो में दीपक, श्रीसंत, रोमिल, दीपिका और करणवीर पांच सदस्यों के बीच ये मुकाबला होगा।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

खबरों के मुताबिक, श्रीसंत ही बिग बॉस 12 का विनर होगा क्योंकि इस समय वही घर में मौजूद सबसे बड़ी हस्ती हैं। लेकिन सच क्या है ये अभी सामने नहीं आया। बस केवल कयास ही लगाए जा रहे हैं।

दरअसल, बिग बॉस में टिकट टू फिनाले जीतने के बाद सुरभि राणा को बीच हफ्ते में ही घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इसके बाद बचें सदस्यों में अगर बात वोटिंग की करें तो सबसे बड़ा वोटिंग फैन बेस भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत के पास ही जीतने के चांसेस हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

सुरभि बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में रोमिल के साथ जोड़ी में आई थी। घर में एंट्री लेते ही सुरभि ने काफी हंगामा किया था। इस शो में सुरभि सबसे विवादित प्रतियोगी के रूप में नजर आईं।

उत्तराखंड

रक्षाबंधन : देश का वो राज्य जहां पत्थर सिर्फ पूजे नहीं मारे भी जाते हैं

Published

on

By

रक्षाबंधन के पावन पर्व पर उत्तराखंड में देवीधुरा क्षेत्र में हर्षोल्लास के साथ बग्वाल त्यौहार मनाया गया। बग्वाल उत्सव देवभूमि में पौराणिक काल से खेले जाने वाले ‘पाषाण युद्ध‘ को दिखाती एक परंपरा है। इस उत्सव में देश विदेश से भारी संख्या में लोग देवीधुरा पहुंचकर जयकारे लगाते हुए मेले का आनंद लेते हैं।

हर साल रक्षाबंधन के मौके पर उत्तराखंड के चंपावत ज़िले में बग्वाल खेला जाता है। इस खेल में शामिल होने वाले लोग गुट बनाकर बंट जाते हैं और एक-दूसरे पर जमकर पत्थरबाजी करते हैं। पत्थरबाजी करने के बाद सभी गुट के लोग आपस में गले मिलते हैं और खुशियों का इज़हार करते हैं।

वर्ष 2018 में बग्वाली खेल के दौरान करीब 60 लोगों के चोटिल होने की खबर भी आई थी।

 

Continue Reading

Trending