Connect with us

मनोरंजन

कैंसर की जंग जीत चुकी हैं सोनाली बेंद्रे, ये स्टार्स भी दे चुके हैं जानलेवा बीमारियों को मुंहतोड़ जवाब

Published

on

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे मेटास्टैटिक कैंसर का इलाज कराकर वापस अपने घर मुंबई आ गई हैं। सोनाली का न्यूयॉर्क में इलाज चल रहा था। सोनाली ने कहा कि ‘घर वापस आना एक ऐसा एहसास है जिसे मैं शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता लेकिन अपने परिवार और दोस्तों से मिलने की मुझे बहुत खुशी है।’

डॉक्टर्स ने अब सोनाली को पूरी तरह आराम करने की सलाह दी है। बीच-बीच में स्कैन और चेकअप भी करवाना होगा। मुंबई आने से पहले सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। चलिए जानते हैं कि सोनाली के अलावा कौन-कौन सी मशहूर हस्तियां –

सलमान खान – बॉलीवुड के ‘दबंग’ एक्टर सलमान खान भी गंभीर बीमारी से जूझ चुके हैं। बता दें, , 2007 में न्यूरोपैथिक डिसऑर्डर ‘ट्रिगेमिनल न्यूरेलिया’ का इलाज करा चुके हैं।

मनीषा कोइराला – बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला साल 2012 में ओवेरियन कैंसर से पीड़ित थी। इलाज के लिए उन्हें अमेरिका जाना पड़ा था।
युवराज सिंह – इंडियन क्रिकेट टीम के इस पूर्व खिलाड़ी को सेमिनोमा का सामना करना पड़ा। उनके फेफड़े में ट्यूमर हो गया था।

ऋतिक रोशन – फिल्म ‘बैंग बैंग’ की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड के इस मोस्ट हैंडसम एक्टर को स्टंट करते हुए चोट लग गई थी। उनका मुंबई के हिंदुजा अस्पताल इलाज चला और ब्रेन सर्जरी के जरिए दो महीने पुराने ब्लड क्लॉट को निकालना पड़ा।

इरफान खान – बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे हैं। जिसकी सूचना उन्होंने खुद ट्विटर पर दी थी। इस वक्त वह इलाज के लिए देश से बाहर लंदन में हैं। जहां उनका एक जानें-माने अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

मनोरंजन

शूटिंग पर जा रही थी ये मशहूर एक्ट्रेस, 11वीं मंजिल से अचानक गिरा पत्थर, और फिर…..

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय रोड एक्सिडेंट में बाल-बाल बच गईं। बुधवार को मौनी रॉय अपनी कार से निकली थी तभी अचानक पत्थर उनकी कार पर आ गिरा।

गनीमत यह रही कि मौनी को इस हादसे में चोट नहीं आई। मौनी ने ट्विटर हैंडल से एक्सिडेंट का एक वीडियो भी शेयर किया है। हादसा जूहू सिग्नल पर के पास हुआ। वीडियो में देखा जा सकता है कि पत्थर गिरने से कार का सन-रूफ टूट गया है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, काम पर जाते हुए जूहू सिग्नल पर मेरी कार पर 11वीं मंजिल से बड़ा पत्थर गिर गया. सोचें अगर कोई सड़क पार कर रहा होता तो उसका क्या होता. किसी के पास कोई सुझाव है कि हमें मुंबई मेट्रो की इस लापरवारी के लिए क्या चाहिए?

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म मेड इन चाइना में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। फिल्म में राजकुमार राव, मौनी रॉय के अलावा अमायरा दस्तूर, परेश रावल, बोमन ईरानी, गजराज राव और सुमित व्यास भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending