Connect with us

मनोरंजन

कैंसर की जंग जीत चुकी हैं सोनाली बेंद्रे, ये स्टार्स भी दे चुके हैं जानलेवा बीमारियों को मुंहतोड़ जवाब

Published

on

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे मेटास्टैटिक कैंसर का इलाज कराकर वापस अपने घर मुंबई आ गई हैं। सोनाली का न्यूयॉर्क में इलाज चल रहा था। सोनाली ने कहा कि ‘घर वापस आना एक ऐसा एहसास है जिसे मैं शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता लेकिन अपने परिवार और दोस्तों से मिलने की मुझे बहुत खुशी है।’

डॉक्टर्स ने अब सोनाली को पूरी तरह आराम करने की सलाह दी है। बीच-बीच में स्कैन और चेकअप भी करवाना होगा। मुंबई आने से पहले सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। चलिए जानते हैं कि सोनाली के अलावा कौन-कौन सी मशहूर हस्तियां –

सलमान खान – बॉलीवुड के ‘दबंग’ एक्टर सलमान खान भी गंभीर बीमारी से जूझ चुके हैं। बता दें, , 2007 में न्यूरोपैथिक डिसऑर्डर ‘ट्रिगेमिनल न्यूरेलिया’ का इलाज करा चुके हैं।

मनीषा कोइराला – बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला साल 2012 में ओवेरियन कैंसर से पीड़ित थी। इलाज के लिए उन्हें अमेरिका जाना पड़ा था।
युवराज सिंह – इंडियन क्रिकेट टीम के इस पूर्व खिलाड़ी को सेमिनोमा का सामना करना पड़ा। उनके फेफड़े में ट्यूमर हो गया था।

ऋतिक रोशन – फिल्म ‘बैंग बैंग’ की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड के इस मोस्ट हैंडसम एक्टर को स्टंट करते हुए चोट लग गई थी। उनका मुंबई के हिंदुजा अस्पताल इलाज चला और ब्रेन सर्जरी के जरिए दो महीने पुराने ब्लड क्लॉट को निकालना पड़ा।

इरफान खान – बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे हैं। जिसकी सूचना उन्होंने खुद ट्विटर पर दी थी। इस वक्त वह इलाज के लिए देश से बाहर लंदन में हैं। जहां उनका एक जानें-माने अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

खेल-कूद

अनुष्का शर्मा मामले पर फारुख इंजिनियर बोले – मैं गावस्कर को काफी अच्छे से जानता हूं…

Published

on

By

सुनील गावस्कर को हाल ही में विराट कोहली की फॉर्म पर चर्चा करते हुए उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा का नाम लेने पर लोगों से आलोचना झेलनी पड़ी थी। इसके बाद अब पूर्व विकेटकीपर फारुख इंजिनियर ने पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का समर्थन किया है।

नहीं रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह, पीएम मोदी ने कहा – उनके निधन से दुखी हूं

इससे पहले अनुष्का शर्मा ने भी एक पोस्ट कर गावस्कर से सावल किए थे। इंजिनियर ने पाकिस्तानी ऑब्जर्बर से बात करते हुए कहा, हम भारतीयों में सेंस ऑफ ह्यूमर की कमी है। अगर सुनील ने विराट कोहली और अनुष्का ने उनके बारे में कुछ कहा है तो वह मजाकिया लहजे में होगा न कि बुरा या अभ्रद।

उन्होंने कहा, मैं गावस्कर को काफी अच्छे से जानता हूं इसलिए कह सकता हूं कि उन्होंने कुछ कहा होगा तो मजाकिया लहजे में कहा होगा। मेरे मामले में भी लोगों ने इसे गंभीरता से ले लिया था और अनुष्का ने बयान जारी किया था।

#sunilgavaskar #anushkasharma #bollywood #cricket

Continue Reading

Trending