Connect with us

नेशनल

PHOTOS: अयोध्या में ‘जयश्रीराम’ की गूंज, देखिए कैसा है माहौल

Published

on

अयोध्या में राम मंदिर की मांग को लेकर शिवसेना, विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी), राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और बजरंग दल के हजारों कार्यकर्ता यहां आ चुके हैं। शहर में सिर्फ एक नारे कि गूंज सुनी दे रही हैं। वो नारा कोई और नहीं बल्कि जयश्रीराम हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

भव्य राम मंदिर के निर्माण को लेकर विश्व हिंदू परिषद द्वारा रविवार को राम की नगरी में धर्म सभा का आयोजन किया जा रहा है। इस सभा में शामिल होने के लिए साधु-संतों और रामभक्तों के आने का सिलसिला जारी है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

वीएचपी की धर्म सभा से पहले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सुबह में रामलला के दर्शन किए। माहौल को देखते हुए सुरक्षा के तगड़े बंदोबस्त किए गए हैं। यहां 70 हजार पुलिस जवान तैनात किए गए हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

शिवसैनिकों और साधु संतों को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि मुझे राम मंदिर निर्माण का श्रेय नहीं चाहिए। मुझे राम मंदिर निर्माण की तारीख चाहिए।

SEE PHOTOS: 

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

आध्यात्म

ईद मुबारक : लोगों ने मांगी अमन-चैन की दुआएं

Published

on

By

सोमवार को देश में ईद-उल-फितर का त्यौहार मनाया जा रहा है, इस दौरान लोगों ने अमन-चैन की दुआ मांगी हैं। रविवार को देश में  ईद का चांद दिखाई दिया।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी देशवासियों को ईद की बधाई दी है। राष्ट्रपति ने लिखा कि इस बार ईद मनाते वक्त कोरोना संकट को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ज़रूर करें।

कोरोना वैक्सीन बनाने के बेहद करीब पहुंचा ये देश, पूरी दुनिया देख रही उम्मीद भरी निगाहों से

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सोमवार को ट्विटर पर देशवासियों को ईद की बधाई दी। पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा कि ईद मुबारक, ईद उल फितर की आप सभी को बधाई। ये खास पर्व हम सभी के जीवन में भाईचारा और शांति लाए। हर कोई स्वस्थ रहे और खुश रहे।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending