Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

दिल्ली : पुलिसकर्मी ने खुदकुशी की

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 16 नवंबर (आईएएनएस)| दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल ने शुक्रवार को खुदकुशी कर ली और इसके लिए उसने अपने ससुराल वालों द्वारा एक दिन पहले अपमानजनक व्यवहार किए जाने को जिम्मेदार ठहराया है। एक अधिकारी ने कहा कि सोहनवीर (35) ने सुबह छह बजे दिल्ली सचिवालय के पार्किं ग लॉट में ड्यूटी पर होने के दौरान सर्विस पिस्तौल से खुद को गोली मार ली।

एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि सचिवालय के कर्मचारियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

प्रवक्ता ने बताया कि मृतक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें घरेलू कलह को आत्महत्या का कारण बताया है।

आईएएनएस के हाथ लगे सुसाइट नोट में दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को संबोधित करते हुए लिखा है, “मेरा साला यशपाल जो उत्तर प्रदेश पुलिस में हेड कांस्टेबल है और एक अन्य रिश्तेदार चमन मेरी मौत के जिम्मेदार हैं।”

नोट में लिखा है, “गुरुवार को इन लोगों ने सबके सामने मुझे अपमानित किया और वीडियो भी बनाई। इससे मेरे आत्मसम्मान को ठेस पहुंची है। मेरे पास आत्महत्या करने के अलावा कोई और विकल्प नहीं है। आप वीडियो जांच कर सकते हैं और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं।”

नोट में आगे लिखा है, “मेरी पत्नी, जो दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल है, उसका मेरे गांव के रहने वाले पंकज के साथ अवैध संबंध हैं। जब मैंने इसकी शिकायत ससुराल वालों से की, तो उन्होंने मुझे गालियां दी और धमकाया कि मैं उनकी इज्जत को मिट्टी में मिला रहा हूं।”

सोहनवीर 11 साल पहले दिल्ली पुलिस में शामिल हुआ था।

 

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending