Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

भारत में स्काईबॉक्स सिक्यूरिटी का नेशनल डिस्ट्रीब्यूटर बना आर-ए-एच इंफोटेक

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)| साइबर सिक्योरिटी मैनेजमेंट क्षेत्र की विश्व की अग्रणी कम्पनी स्काईबॉक्स सिक्यूरिटी ने मंगलवार को भारत में सबसे तेजी से बढ़ते वैल्यू ऐडेड टेक्नोलॉडी डिस्ट्रीब्यूटरों में से एक आर-ए-एच इंफोटेक को अपना नेशनल डिस्ट्रीब्यूटर नियुक्त किया। स्काईबॉक्स सिक्यूरिटी ने 2017 के लिए एपीएसी में साल दर साल 433 प्रतिशत की दर से विकास किया है और भारत में इसने 350 फीसदी की दर से विकास किया है।

ऐसे में जबकि सिक्यूरिटी इनिशिएटिव्स का प्रबंधन दिन प्रतिदिन मुश्किल होता जा रहा है, सीआईएसओ (एस), स्कॉईबॉक्स जैसी कम्पनियों से इसका हल मांग रही हैं। स्कॉईबॉक्स के पास मल्टीपल चैलेंजेस को हल करने का सालों का अनुभव है।

स्काईबॉक्स सिक्योरिटी 120 से अधिक नेटवकिर्ंग और सुरक्षा प्रौद्योगिकियों को लेकर एकीकृत रूप से काम करता है। कंपनियां इसकी सेवाओं का उपयोग ²श्यता और खुफिया जानकारी प्रदान करने के लिए कर रही है। स्काईबॉक्स मल्टी-क्लाउड और ओटी नेटवर्क के माध्यम से इन कम्पनियों को अपनी सुरक्षा सम्बंधी सेवाएं प्रदान करता है।

सुइट भेद्यता, खतरा प्रबंधन और फायरवॉल और सुरक्षा नीति प्रबंधन जैसे नेटवर्क पथ विश्लेषण, हमले सिमुलेशन और परिवर्तन प्रबंधन में कई मूल सुरक्षा प्रक्रियाओं को स्वचालित करता है।

स्काईबॉक्स एपीएसी चैनल प्रोग्राम वैल्यू ऐडेड डिस्ट्रीब्यूटर्स (वीएडी), मैनेज्ड सिक्यूरिटी सर्विस प्रोवाइडर्स (एमएसएसपी), रीसेलर्स और सिस्टम इंटीग्रेटर्स को स्कॉईबॉक्स सिक्यूरिटी सुइट द्वारा प्रदत्त सेवाओं के माध्यम से बाजार की जरूरतों के मुताबिक खुद को तैयार रखने में मदद करता है। अपनी सिक्यूरिटी साल्यूशंस में सुइट को जोड़ते ही लोकल पार्टनर्स भारत में काम कर रहे व्ययवसायों के लिए विश्वसनीय साइबल सिक्यूरिटी सलाहकार बन सकते हैं।

स्काईबॉक्स सिक्यूरिटी के एपीएसी के उपाध्यक्ष गैरी सिलर्स ने कहा, “हम आर-ए-एच इंफोटेक के साथ साझेदारी पर खुश हैं। आर-ए-एच के पास भारत तथा सार्क मार्केटप्लेस का अच्छा खासा अनुभव है और हम उसके इस अनुभव का फायदा इस क्षेत्र में अपना पैर पसारने के लिए करना चाहेंगे। साथ ही हम इस साझेदारी के माध्यम से अपने चैनल बिजनेस को समृद्ध करने का प्रयास करेंगे। हम अपनी तकनीक के दम पर डिस्ट्रीब्यूटर्स और रीसेलर्स का भरोसा जीतते हुए भारत तथा सार्क देशों में अपना एक पाटर्नर इकोसिस्टम तैयार करने को लेकर उत्साहित हैं।”

इस साझेदारी पर आर-ए-एच इंफोटेक के सीईओ अशोक कुमार ने कहा, “स्काईबॉक्स मंच ने दुनिया भर में एक विशाल बाजार की जरूरतों को सफलतापूर्वक पूरा किया है और अब यह भारतीय बाजार के लिए अधिक सुलभ होगा। स्काईबॉक्स को साझेदार के तौर पर पाकर आर-ए-एच इंफोटेक रोमांचित महसूस कर रहा है। स्काईबॉक्स जिस तरह के सॉल्यूशंस प्रदान करता है वे कम्पनियों को उनके हाइब्रिड नेटवर्क पर आने वाले खतरों से आसानी से निपटने की आजादी देंगे। आज का बाजार जिस रफ्तार से विस्तार ले रहा है, उसे देखते हुए स्काईबॉक्स सिक्यूरिटी सॉल्यूशन कम्पनियों के लिए काफी कारगर साबित होने वाले हैं।”

 

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending