Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

ऋषि कपूर कैंसर की वजह से दिखने लगे हैं बूढ़े? ट्विटर के जरिए फैंस को बताई वजह!

Published

on

ऋषि कपूर

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों अमेरिका में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं। ऋषि को कौन सी बीमारी है इसके बारे में फिलहाल किसी को जानकारी नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी बीमारी को लेकर कई बातें तैरने लगी हैं।

ऋषि कपूर

ऋषि कपूर के सफेद बालों को लेकर सोशल मीडिया पर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि उनके सफेद बाल होने के पीछे कैंसर कारण हो सकता है। लेकिन अब ऋषि ने इन कयासों पर अपनी बात रखी है।

ऋषि कपूर ने कहा है कि उनके बालों का ग्रे या सफेद लगना दरअसल उनकी एक फिल्म की वजह से है। ऋषि ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, “यह उन सब कयासों को दूर करने के लिए है, जिनमें कहा जा रहा है कि मेरे बाल रातोंरात ग्रे या सफेद हो गए। मेरे बाल अवान कॉन्ट्रेक्टर ने डाई किए हैं, जो एक फिल्म के लिए हैं। इस अनाम फिल्म को हनी त्रेहान प्रोड्यूस कर रहे हैं और हितेश भाटिया डायरेक्ट कर रहे हैं। इस सफाई पर भरोसा करें।”

ऋषि ने अपने इस किरदार की एक तस्वीर भी साझा करते हुए कहा, “यह फिल्म का फाइनल लुक है। शर्मा जी, ऑल ग्रे। जल्दी ही अपने बालों के वास्तविक रंग में लौटूंगा।”

आपको बता दें कि ऋषि 29 सितंबर को इलाज के लिए अमेरिका गए थे। अमेरिका में इलाज कराने की वजह से वो अपनी मां के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो सके थे।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending