Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

वीएआर सटीक नहीं, लेकिन फुटबाल को होगा फायदा : जुलेन लोपेतेगुई

Published

on

Loading

मेड्रिड, 25 सितंबर (आईएएनएस)| स्पेनिश क्लब के कोच जुलेन लोपेतेगुई ने मंगलवार को कहा है कि वीडियो असिस्टेंट रेफरी (वीएआर) एकदम सटीक नहीं है लेकिन इससे फुटबाल के विकास में मदद मिलेगी।

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, कोच ने यह बात बुधवार को सेविला के खिलाफ होने वाले स्पेनिश लीग के मैच से पहले एक संवाददाता सम्मेलन में कही।

लोपेतेगुई ने कहा, वीएआर से फुटबाल में मुश्किल फैसलों में मदद मिलती है। हालांकि यही सब कुछ नहीं है क्योंकि कोई भी चीज पूर्ण नहीं होती, लेकिन हमारे पास जो पहले था यह उससे अच्छा है।

स्पेनिश कोच ने हालांकि लीग में बार्सिलोना की वीएआर के खिलाफ शिकायत पर कुछ भी कहने से मना कर दिया।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending