Connect with us

नेशनल

रक्षाबंधन : ये हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ के राखी ब्रदर्स, आखिरी नाम आपको हैरान कर देगा

Published

on

रक्षाबंधन भाई-बहन का खूबसूरत त्यौहार होता है। इस त्यौहार का हर बहन को बेसब्री से इंतजार रहता हैं। इस दिन भाई-बहन में एक अनोखा प्यार देखने को मिलता है। इस दिन वह अपने भाई की लंबी उम्र की कामना करती हैं। ये जरूरी नहीं कि लड़कियां सिर्फ अपने सगे भाई को ही राखी बांधे। ऐसा आम लड़कियां ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी करते हैं। कोई रिश्ता ना होने के बावजूद भी वे इस दिन एक-दूसरे से जरूर मिलते हैं। तो आइए जानते हैं वह कौन सी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जो अपने मुंह बोले भाई को राखी बांधती हैं।

ऐश्वर्या राय और सोनू सूद – बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का अपना रियल भाई है, लेकिन फिर भी वह अपने मुंहबोले भाई को भी राखी बांधती है। ये मुंह बोला भाई कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड से ही ताल्लुख रखने वाले सोनू सूद है। ऐश हर साल सोनू सूद को राखी बांधती है।

दीपिका पादुकोण और बॉडीगॉर्ड जलाल – बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक दीपिका पादुकोण का रियल भाई नहीं है। इसलिए वह अपने बॉडीगॉर्ड जलाल को ही अपना भाई मानती है। वह हर साल जलाल को राखी बांधती है।

श्वेता रोहिरा और सलमान खान – सलमान खान की दो बहनों अर्पिता और अलवीरा के अलावा एक मुंहबोली बहन भी है, जिसका नाम श्वेता रोहिता है। श्वेता की शादी हो चुकी है, उनका कन्यादान खुद सलमान खान ने ही किया था।

कैटरीना कैफ और अर्जुन कपूर – इस बात को बहुत ही कम लोग जानते हैं कि कैटरीना कैफ और अर्जुन कपूर के बीच भाई-बहन का रिश्ता है। दरअसल, पहली बार सलमान ने दोनों को मिलवाया था। इसके बाद कैटरीना ने अर्जुन को राखी बांधी थी। आज भी दोनों के बीच भाई-बहन का रिश्ता है।

गौरी खान और साजिद खान – ये बात तो सभी जानते हैं कि बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और फिल्म डायरेक्टर फराह खान बहुत अच्छे दोस्त है। वहीं, शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान और फराह खान के भाई साजिद खान में भी भाई-बहन का रिश्ता है। गौरी हर साल साजिद को राखी बांधती है।

#Bollywood #rakshabandhan #rakshabandhan2020 #rakhi

 

नेशनल

सदन से निलंबित आठ सांसदों पर बोले सपा के सांसद रामगोपाल यादव

Published

on

By

#Agriculturebills #bjp #congress #ramgopalyadav
Continue Reading

Trending