Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

सोशल मीडिया से गिरफ्त में आया मोटरसाइकिल चालक दंपत्ति

Published

on

पणजी,मोटरसाइकिल,सोशल-मीडिया,पुलिस,व्हाट्सएप्प,फेसबुक,भाजपा,विधायक

Loading

पणजी | नियमों को ताक पर रखकर मोटरसाइकिल चलाने के शौकीन एक दंपत्ति को यहां के मंडोवी पुल पर मोटरसाइकिल चलाना काफी महंगा पड़ गया। इस दंपत्ति की नियमों को ताक पर रखकर मोटरसाइकिल चलाने वाली एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छा गई, जिसके बाद यातायात पुलिस ने उन्हें खोज निकाला और उन पर जुर्माना लगाया। पुलिस ने कहा कि यह दंपत्ति मध्य प्रदेश से यहां आया था और राजधानी के एक सितारा होटल में रह रहा था।

पुलिस ने उन पर खतरनाक तरीके से मोटरसाइकिल चलाने के आरोप में 1,000 रुपये का जुर्माना लगाया है। सोशल मीडिया जैसे व्हाट्सएप्प और फेसबुक पर दंपत्ति की तस्वीर में पुरुष मोटरसाइकिल चलाते हुए दिख रहा है और उसकी महिला साथी मोटरसाइकिल की टंकी पर लेटी हुई है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “हम मोटरसाइकिल के नंबर से दंपत्ति का पता लगाने में सफल रहे। मोटरसाइकिल का नंबर फेसबुक और व्हाट्सएप्प पर जारी तस्वीरों में से एक तस्वीर में नजर आ रहा था। हमने उनपर खतरनाक तरीके से मोटरसाइकिल चलाने के लिए जुर्माना लगाया है।” संत आंद्रे विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक विष्णु वाघ ने भी खतरनाक तरीके से मोटरसाइकिल चलाने की निंदा की।

प्रादेशिक

राजस्थान के दौसा में सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को बेकाबू कार ने कुचला, तीन की मौत, 8 घायल

Published

on

Loading

दौसा। राजस्थान के दौसा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहाँ एक बेकाबू कार ने सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों में एक बच्ची भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि हादसे में दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि छह को आगे के इलाज के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल में रेफर किया गया। कार को जब्त कर लिया गया है, हालांकि चालक फरार है। उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

हादसा गुरुवार की रात करीब 11.15 बजे हुआ है। सभी मृतक व घायल खानाबदोश परिवार के लोग थे, जो टीकाराम पालीवाल गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास सड़क किनारे झुग्गी में रहते थे। हेड कॉन्स्टेबल बृजकिशोर ने बताया कि रात करीब 11.20 बजे घटना की सूचना पुलिस को मिली थी। फौरन पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में सामने आया कि तेज रफ्तार कार के ड्राइवर ने तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचल दिया है। घटना की सूचना पर गुरुवार की देर रात महवा विधायक राजेंद्र मीणा हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने डॉक्टरों से घायलों का हालचाल जाना और थाना इंचार्ज जितेंद्र सोलंकी को कार ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए कहा।

जयपुर स्थित एसएमएस हॉस्पिटल में ट्रॉमा सेंटर के इंचार्ज डॉ. अनुराग धाकड़ ने बताया कि दौसा के महवा से रेफर होकर 6 घायलों को यहां भर्ती किया गया था। इसमें से 1 दिलीप नाम के युवक को छुट्‌टी दे दी गई है। 5 अन्य को सर्जरी यूनिट में भर्ती रखा गया है। इसमें एक मरीज के सिर में थोड़ी ज्यादा चोट है, बाकी चार की स्थिति सामान्य है। इनका इलाज चल रहा है।

Continue Reading

Trending