Connect with us

ऑफ़बीट

इधर फेरों के इंतज़ार में खड़ा था दूल्हा, उधर शौच के बहाने प्रेमी के साथ दुल्हन..

Published

on

लखनऊ। वो कहते हैं न कि दिमाग पर प्यार का फितूर छाया रहता है तो रिश्ते नाते, इज्जत, संस्कार आदि कोई भी बात समझ नहीं आती। आंखों के सामने सिर्फ मोहब्बत के सतरंगी सपने छाए रहते हैं। ठीक ऐसे ही प्यार में पागल एक लड़की ने यूपी के शाहजहांपुर में शादी मे फेरे लेने के बाद शौच का बहाना बनाकर प्रेमी के साथ फरार हो गई।

दरअसल, तय वक्त के अनुसार दूल्हा बारात लेकर पांच जुलाई की रात दुल्हन के घर पहुंच गया। सभी रस्में पूरी की गईं। उसके बाद जब फेरे लिए गए तो दुल्हन ने शौच की बात की। जिसके बाद दुल्हन अकेले ही शौच करने चली गई। फेरे के बाद दुल्हन की विदाई होनी थी। दूल्हे और उसके परिजनों की नजर दुल्हन पर ही थी।

जब एक घंटे तक दुल्हन शौच से नहीं लौटी तो दूल्हे पक्ष को कुछ गलत होने का एहसास होने लगा और दूल्हे के पिता ने दुल्हन के पिता को खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया। जिसके बाद शादी में ही एक शख्स ने अपनी बेटी की शादी दूल्हे से करके दुल्हन की विदाई कर दी। दूल्हा दूल्हन को लेकर विदा होकर चला गया। उसके बाद तलाश शुरू हुई गायब हुई दुल्हन की।

दुल्हन का प्रेम प्रसंग गांव के रहने वाले एक युवक से एक साल पहले से चल रहा था। दुल्हन के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने जब प्रेमी के घर दबिश दी तो प्रेमी घर पर ही मिला और दुल्हन के गायब होने मे हाथ न होना बताया। लेकिन जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो प्रेमी ने राज उगल दिया।

प्रेमी कि निशानदेही पर दुल्हन को एक खेत से बरामद किया गया। प्रेमी ने पुलिस को बताया कि वह घर से इसलिए गायब नहीं हुआ कि सबको शक उस पर होता। प्रेमी ने ही प्रेमिका को खेत पर रात भर छुपने के लिए कहा था ताकि किसी को उसके ऊपर शक न हो। फिलहाल पुलिस ने प्रेमी के के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ऑफ़बीट

ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों पर जमकर वायरल हो रहे हैं ये फनी मीम्स, आप भी देखें

Published

on

नई दिल्ली। मोटर वीकल एक्ट में संशोधन के बाद 1 सितंबर से कुछ राज्यों को छोड़कर ये नया कानून पूरे देश में लागू हो गया। नए कानून के मुताबिक सड़क पर गाड़ी से चलते समय नियमों को तोड़ने पर आपको 10 गुना ज्यादा तक जुर्माना भरना पड़ सकता है।

नियम लागू होने के बाद कई लोगों के हजारों के चालान कट चुके हैं। नए नियम के मुताबिक हेलमेट न होने पर आपको 1000 रुपए का जुर्माना देना होगा। वहीं शराब पीकर गाड़ी चलाने पर आप पर 10 हजार का जुर्माना लगेगा।

वहीं गाड़ी चलाने वाला अगर नाबालिग है तो इसके लिए 25 हजार रुपए का जुर्माना तय किया गया है। सोशल मीडिया पर चालान को लेकर इन दिनों कई फनी मीम्स खूब वायरल हो रहे हैं। आईए देखते हैं इन फनी मीम्स को…

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending