Connect with us

ऑफ़बीट

इधर फेरों के इंतज़ार में खड़ा था दूल्हा, उधर शौच के बहाने प्रेमी के साथ दुल्हन..

Published

on

लखनऊ। वो कहते हैं न कि दिमाग पर प्यार का फितूर छाया रहता है तो रिश्ते नाते, इज्जत, संस्कार आदि कोई भी बात समझ नहीं आती। आंखों के सामने सिर्फ मोहब्बत के सतरंगी सपने छाए रहते हैं। ठीक ऐसे ही प्यार में पागल एक लड़की ने यूपी के शाहजहांपुर में शादी मे फेरे लेने के बाद शौच का बहाना बनाकर प्रेमी के साथ फरार हो गई।

दरअसल, तय वक्त के अनुसार दूल्हा बारात लेकर पांच जुलाई की रात दुल्हन के घर पहुंच गया। सभी रस्में पूरी की गईं। उसके बाद जब फेरे लिए गए तो दुल्हन ने शौच की बात की। जिसके बाद दुल्हन अकेले ही शौच करने चली गई। फेरे के बाद दुल्हन की विदाई होनी थी। दूल्हे और उसके परिजनों की नजर दुल्हन पर ही थी।

जब एक घंटे तक दुल्हन शौच से नहीं लौटी तो दूल्हे पक्ष को कुछ गलत होने का एहसास होने लगा और दूल्हे के पिता ने दुल्हन के पिता को खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया। जिसके बाद शादी में ही एक शख्स ने अपनी बेटी की शादी दूल्हे से करके दुल्हन की विदाई कर दी। दूल्हा दूल्हन को लेकर विदा होकर चला गया। उसके बाद तलाश शुरू हुई गायब हुई दुल्हन की।

दुल्हन का प्रेम प्रसंग गांव के रहने वाले एक युवक से एक साल पहले से चल रहा था। दुल्हन के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने जब प्रेमी के घर दबिश दी तो प्रेमी घर पर ही मिला और दुल्हन के गायब होने मे हाथ न होना बताया। लेकिन जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो प्रेमी ने राज उगल दिया।

प्रेमी कि निशानदेही पर दुल्हन को एक खेत से बरामद किया गया। प्रेमी ने पुलिस को बताया कि वह घर से इसलिए गायब नहीं हुआ कि सबको शक उस पर होता। प्रेमी ने ही प्रेमिका को खेत पर रात भर छुपने के लिए कहा था ताकि किसी को उसके ऊपर शक न हो। फिलहाल पुलिस ने प्रेमी के के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ऑफ़बीट

संबंध बनाने के दौरान पति बना हैवान, पत्नी की हुई मौत

Published

on

नई दिल्ली। 21 साल के युवक ने संबंध बनाने के दौरान पत्नी की हत्या कर दी। युवक ने रेजर ब्लेड से शारीरिक संबंध बनाते समय पत्नी का गला रेत दिया। हत्या का ये मामला ब्राजील के साओ पौलो राज्य के वर्जी पॉलिस्टा नाम के इलाके का है।

आरोपी का नाम मर्सिलो अरौजो है। जानकारी के मुताबिक घटना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने दावा किया है कि पति ने ये बात कबूल भी कर ली है। पुलिस का कहना है कि घटना के बाद आरोपी ने आत्महत्या की कोशिश की थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मर्सिलो की पत्नी फ्रैसिने की उम्र 22 साल थी। पुलिस का कहना है कि इर्ष्या की वजह से युवक ने पत्नी की हत्या की। 22 दिसंबर 2019 की घटना को लेकर पुलिस ने कहा कि 6 हफ्ते तक चली जांच के बाद घटना से जुड़े कई सबूत बरामद हुए। इससे पहले आरोपी ने घटना को लेकर अलग-अलग बयान दिए थे।

पुलिस के मुताबिक, फ्रैसिने तीसरी बार प्रेग्नेंट हो गई थी। इसी बात को लेकर पति के साथ विवाद हो गया था। पुलिस जब कपल के घर पहुंची तो पति भी गंभीर हालत में था। उसकी कलाई और गर्दन पर कट के निशान थे।  उसने खुद को पीड़ित के तौर पर दिखाने की कोशिश की थी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending