Connect with us

मनोरंजन

टीवी के इस एक्टर ने किया 100 करोड़ रुपए का बैंक घोटाला, पुलिस पड़ी पीछे!

Published

on

एक्टर

मुंबई। सब टीवी के पर आने वाले शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’  के एक्टर पर 100 करोड़ रुपए के बैंक फ्रॉड का आरोप लगा है। आरोप लगने के बाद जेठा लाल की तालाश में पुलिस जुटी हुई है।

एक्टर

खबर पढ़ने के बाद अगर आपको भी झटका लगा है तो बता दें कि यह असलियत नहीं बल्कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कहानी है। इस बार के ऐपीसोड में एक तरफ गोकुलधाम सोसाइटी में भिड़े अखबार में पढ़ता है कि लेना देना बैंक बिलकुल खाली होकर बंद हो गया है क्योंकि श्री टोनी ने उसमें कुछ फ्रॉड किया था।

एक्टर

वहीं दूसरी तरफ जेठालाल दो-दो बैंक से लोन के लिए अप्लाई करता है। तुका जोशी बैंक उसका लोन मंजूर कर लेते हैं। उसी बीच में जेठालाल का एक डिस्ट्रीब्यूटर टोनी मोनी उसको फोन करके बताता है कि काम से उसे सेनोरिका आइलैंड पर जाना पड़ेगा।

एक्टर

गोकुलधामवासी उससे इस यात्रा के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं पर जेठा सभी के प्रश्नों को टाल जाता है। पूरी तैयारी के साथ वह सेनोरिका द्धीप चला भी जाता है। उसके पीछे से पुलिस गोकुलधाम में आती है और सभी को बताती है कि जेठालाल ने बैंक में 100 करोड़ का घपला किया है।

एक्टर

पुलिस उसे पकड़ने के लिए तैयार है। उन्होंने उसकी दुकान पर ताला लगा दिया है और अब वे उसके घर पर भी ताला डालने के लिए आए हैं। सारे पड़ोसी परेशान हैं।

कोई भी इस बात पर विशवास नहीं कर पाता कि जेठालाल ऐसा कर सकता है पर फिर उनको याद आता है कि कैसे उसने दो दो बैंकों से लोन मांगा था कैसे उसने ना तो लोन मांगने का कारण और ना ही राशि के बारे में बापूजी को बताया था कैसे वो सेनोरिका द्धीप के लिए बिना कारण बताए चला गया था।

क्या जेठालाल सच में बैंक फ्रॉड का आरोपी है? दया, टप्पू और बापू जी को जेठा के बारे में पता चलेगा तो क्या होगा? ये जानने के लिए आपको तारक मेहता का उल्टा चश्मा का अगला एपिसोड देखना होगा।

मनोरंजन

अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती

Published

on

मुंबई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। अमिताभ पिछले 3 दिनों से अस्पताल में एडमिट हैं।

जानकारी के अनुसार उन्हें रुटीन चेकअप के लिए मंगलवार (15 अक्टूबर) सुबह 3 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ को अस्पताल में अभी 1-2 दिन और गुजारने पड़ सकते हैं। माना जा रहा है कि उन्हें रविवार को डिस्चार्ज किया जा सकता है।

अमिताभ को नानावती अस्पताल में भर्ती होने की बात का काफी सीक्रट रखा गया है। इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अमिताभ की अस्पताल में भर्ती होने की बात सेलेब्रिटीज तक कोई नहीं पता है।

किसी को भी वहां जाने नहीं दिया जा रहा है। इसे रुटीन चेकअप बताया जा रहा है। लेकिन सवाल ये है कि अगर रुटीन चेकअप है तो क्यों उन्हें सुबह 3 बजे अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल नानावती अस्पताल ने किसी तरह का ऑफिशियल हेल्थ बुलेटिन शेयर नहीं किया है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending