Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

महिला जज के साथ कुछ ऐसा ‘गंदा काम’ करता था उनका चपरासी, जज ने फिर जो किया वो आपको चौंका देगा

Published

on

Loading

सीसीटीवी ने बहुत से केस सॉल्व करने में मदद की है। साइबर सर्विलांस पर आज हर कोई भरोसा करता है। एक जज जो अमूमन हर केस में फैसला सुनाकर न्याय करता है उसी के साथ उसके चपरासी ने ‘गंदा वारदात’ कर दिया। जिसका खुलासा जज साहिबा के मोबाइल कैमरे ने कर दिया। फिर जज साहिब ने अपने चपरासी के साथ ऐसा सुलूक किया कि आप जानकर दंग रह जाएंगे। आखिर क्या है यह पूरा मामला आइये जानते हैं –

साभार – INTERNET

यह घटना उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में हुआ। यहां एक महिला जज ने अपने मोबाइल के कैमरे से वो काम कर दिखाया जिसकी किसी को उम्मीद तक नहीं थी। इस महिला जज ने अपने ऑफिस में रखी फाइल के बीच में कैमरा छुपाकर रख दिया ताकि किसी को भी इस बात का अहसास ना हो कि यहाँ कोई कैमरा रखा हैं और कमरे में होने वाली सभी गतिविधिया भी उसमे कैद हो जाए।

साभार – INTERNET

महिला जज ने जब रूम की रिकॉर्डिंग करने के बाद उसे देखा तो हर कोई हैरान हो गया। महिला जज को अपने दफ्तर के चपरासी पर पिछले काफी समय से शक था और उस चपरासी के लिए ही ऑफिस में हिडन कैमरा रखा गया था।

साभार – INTERNET

महिला जज पिछले काफी दिनों से अपने दफ्तर के चपरासी के बर्ताव में बदलाव देख रही थी। महिला ने चपरासी को एक दिन पानी लाने को कहा और जब चपरासी पानी लेकर आया तो महिला जज को उस पानी में कुछ अजीब सा लगा जिसके बाद उन्होंने मोबाइल की रिकॉर्डिंग चेक की।

साभार – INTERNET

जैसे ही महिला जज ने वो वीडियो देखा हो सन्न रह गई और उन्हें उल्टी आने लगी। चपरासी ने कुछ ऐसा किया जिसके बाद उसे तुरंत ही सस्पेंड कर दिया। वीडियो में दिखाया गया हैं कि जब महिला जज ने चपरासी को पानी लाने को कहा था वो दूसरे कमरे में गया जहां उसने बोतल से पानी को गिलास में भर दिया। लेकिन पानी देने से पहले चपरासी ने उस पानी में अपना थूक मिला लिया।

नेशनल

पश्चिम बंगाल सरकार ने राज्य में युवाओं के विकास के सभी रास्ते बंद कर दिए हैं: पीएम मोदी

Published

on

Loading

कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को मालदा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मेरा बंगाल से ऐसा नाता है जैसे मानो मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था या फिर शायद अगले जन्म में बंगाल में पैदा होना है। इसके साथ ही मोदी ने प्रदेश की सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस पर खूब हमला बोला। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस द्वारा किए गए बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार के कारण लगभग 26 हजार परिवारों की शांति और खुशी खत्म हो गई है। पीएम मोदी ने यह बयान कलकत्ता हाईकोर्ट की एक खंडपीठ के हालिया आदेश के संदर्भ में दिया। जिसमें सरकारी स्कूलों में 25 हजार 753 टीचिंग (शिक्षण) और गैर-शिक्षण नौकरियों को रद्द कर दिया गया था।

पीएम मोदी ने आगे कहा, “नौकरियों और आजीविका के इस नुकसान के लिए केवल तृणमूल कांग्रेस जिम्मेदार है। राज्य सरकार ने राज्य में युवाओं के विकास के सभी रास्ते बंद कर दिए हैं। जिन लोगों ने पैसे उधार लेकर तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को दिए उनकी हालत तो और भी खराब है।” पीएम मोदी ने राज्य सरकार और सत्तारूढ़ दल पर विभिन्न केंद्र-प्रायोजित योजनाओं के तहत दिए गए केंद्रीय फंड के उपयोग के संबंध में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार करने का भी आरोप लगाया। पीएम ने कहा, केंद्र सरकार ने राज्य के 80 लाख किसानों के लिए 8 हजार करोड़ रुपये उपलब्ध कराए हैं। लेकिन राज्य सरकार बाधा उत्पन्न कर रही है, इसलिए किसानों को राशि नहीं मिल पा रही है। राज्य सरकार सभी केंद्रीय परियोजनाओं के कार्यान्वयन को खराब करने की कोशिश कर रही है। वे राज्य में आयुष्मान भारत योजना लागू नहीं होने दे रहे। हमारे पास मालदा जिले के आम किसानों के लिए योजनाएं हैं। लेकिन मुझे चिंता है कि तृणमूल कांग्रेस के नेता वहां भी कमीशन की मांग करेंगे। पीएम मोदी ने राज्य के विभिन्न हिस्सों में महिलाओं के यौन उत्पीड़न के लिए जिम्मेदार लोगों को बचाने का प्रयास करने का भी आरोप राज्य सरकार पर लगाया।

उन्होंने कहा कि संदेशखाली में महिलाओं को प्रताड़ित किया गया। मालदा में भी ऐसी ही घटनाओं की खबरें आई थीं। लेकिन तृणमूल कांग्रेस सरकार ने हमेशा आरोपियों को बचाने का प्रयास किया है। पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस के बीच तुष्टिकरण की राजनीति की प्रतिस्पर्धा चल रही है। एक तरफ तृणमूल कांग्रेस पश्चिम बंगाल में अवैध घुसपैठ को बढ़ावा दे रही है। वहीं दूसरी ओर, कांग्रेस आम लोगों से पैसा जब्त करने और इसे केवल उन लोगों के बीच वितरित करने की योजना बना रही है जो उनके समर्पित वोट बैंक का हिस्सा हैं। कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस का गुप्त समझौता है।

 

Continue Reading

Trending