Connect with us

नेशनल

‘मैं नरेंद्र मोदी की पत्नी हूं और वो मेरे राम’, जशोदाबेन ने दिया आनंदीबेन को दो टूक जवाब!

Published

on

नरेंद्र मोदी

अहमदाबाद। हाल ही में मध्यप्रेदश की राज्यपाल आनंदीबने पटेल ने एक बयान दिया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अविवाहित हैं। अपने इस बयान की वजह से आनंदीबेन सुर्खियों में आ गईं थीं। अब इस बयान पर नरेंद्र मोदी की परित्यक्ता पत्नी जशोदाबेन का बयान आया है। बुधवार को आनंदीबेन पटेल के गुजरात के एक प्रमुख दैनिक में मोदी को अविवाहित बताने पर उन्होंने आश्चर्य जताया है।

नरेंद्र मोदी

जशोदाबेन ने अपने भाई के मोबाइल फोन से बनाए गए एक वीडियो में कहा, मैं आनंदीबेन द्वारा प्रेस से नरेंद्र भाई का विवाह नहीं होने की बात कहने से हैरान हूं। उन्होंने खुद लोकसभा चुनाव के दौरान 2004 में अपने दस्तावेज दाखिल करते हुए इसे अपनी घोषणा में शामिल किया है कि वह विवाहित हैं और उसमें मेरे नाम का उल्लेख किया है।

नरेंद्र मोदी

जशोदाबेन ने कहा, एक सुशिक्षित महिला (गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन) द्वारा एक शिक्षक (जशोदाबेन) के बारे में इस तरह बोलना बहुत ही अशोभनीय है। सिर्फ इतना ही नहीं उनके आचरण ने भारत के प्रधानमंत्री की छवि को धूमिल किया है। वह मेरे लिए बहुत ही सम्माननीय है, वह मेरे राम हैं।

उत्तर गुजरात के अपने गृहनगर ऊंझा से आईएएनएस के साथ बातचीत में जशोदाबेन के भाई अशोक मोदी ने इस बात की पुष्टि की कि वीडियो में जशोदाबेन बात कर रही हैं।

उन्होंने कहा, जब आनंदीबेन का बयान सोशल मीडिया पर आया तो हमे विश्वास नहीं हुआ.. लेकिन यह 19 जून को प्रमुख अखबार दिव्य भास्कर में आया। अब यह गलत नहीं हो सकता।

उन्होंने कहा, इसी वजह से हमने इसका उत्तर देने का फैसला किया। हमने अपने घर के मोबाइल फोन से एक लिखित बयान जशोदाबेन के द्वारा पढ़ा जाता रिकॉर्ड किया।

 

नेशनल

VIDEO : सचिन की पॉलिटिकल बैटिंग से मुश्किल में गहलोत सरकार

Published

on

By

राजस्थान से खबर आ रही है कि कुछ देर में जयपुर में कांग्रेस विधायक दल की बैठक होनी है। इस बैठक के लिए विधायकों का आना शुरू हो गया है।

कांग्रेस पार्टी की ओर से व्हिप जारी किया गया है कि जो भी इस बैठक में नहीं आएगा, उसपर कड़ा एक्शन लिया जाएगा। इसी बीच सचिन पायलट गुट का दावा है कि उनके समर्थन में तीस विधायक हैं, जो इस बैठक में शामिल नहीं होंगे।

केंद्रीय नेतृत्व की ओर से जयपुर भेजे गए रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पिछले 48 घंटे में कांग्रेस नेतृत्व ने कई बार सचिन पायलट से बात की है। राजस्थान सरकार जनता की सेवा के लिए काम करेगी। हम सभी विधायकों और नेताओं से अपील करते हैं कि वो विधायक दल की बैठक में शामिल हों, कांग्रेस की सरकार को मजबूत करने का काम करें।

#rajasthan #congress #Congressparty

Continue Reading

Trending