Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी एक बार फिर से गर्भवती नहीं

Published

on

Loading

खूबसूरत और हरदिलअजीज अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी एक बार फिर से गर्भवती हैं। सोशल मीडिया में यह चर्चा इतनी गरम है कि हर कोई इस खबर में अपनी रूचि दिखा रहा है। पर शिल्पा शेट्टी ने इसका जोरदार जवाब दिया और कहा, नहीं…।

यह खबर लोग इसलिए भी कन्फर्म समझ रहे हैं कि शिल्पा शेट्टी एक क्लीनिक से बाहर निकल रही थी वहीं तस्वीर उनकी वायरल हो गई। उसके बाद से सब उनके गर्भवती होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

अभिनेत्री-उद्यमी-फिटनेस उत्साही शिल्पा शेट्टी

ट्विटर उपयोगर्ताओं ने हैशटैग के साथ लिखा, “शिल्पा को क्या हुआ।”

अभिनेत्री-उद्यमी-फिटनेस उत्साही शिल्पा शेट्टी ने उन अफवाहों का खंडन किया, उन्होंने स्पष्ट किया कि वह गर्भवती नहीं हैं और सामान्य हेल्थ चेकअप के लिए वहां गई थीं।

व्यवसायी पति राज कुंद्रा के साथ वियान की मां शिल्पा ने ट्वीट किया, “शिल्पा को कुछ नहीं हुआ। हे भगवान। मैं नियमित जांच के लिए गई थी, ये जानने के लिए कि मेरा शरीर बाहर की तरह अंदर से भी स्वास्थ्य है। हमें कुछ करना चाहिए। हमेशा कुछ करने की जरूरत है। और हां मैं गर्भवती नहीं हूं।”

(इनपुट आईएएनएस)

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending