Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

मैदान पर भाई कर रहा था चौके छक्कों की बौछार, बहन चीयरलीडर बनकर कर रही थी डांस!

Published

on

IPL

Loading

मुंबई। आईपीएल 2018 ख़त्म हो चुका है। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल 2018 का खिताब जीतने में कामयाब रही। इस बार आईपीएल में हमें कई रोमांचक मैच देखने को मिले। कई खिलाड़ियों ने अपनी शानदार बल्लेबाज़ी से सबको अपना कायल बना दिया। खिलाड़ियों के चौकों-छक्कों और विकेट पर चीयरलीडर्स का डांस इस लीग को और मज़ेदार बना देता है।

आपको यह सुनकर हैरानी होगी कि आईपीएल में एक महान क्रिकेट खिलाड़ी की बहन भी चीयरलीडर बनकर मैदान पर लगने वाले चौकों पर डांस करती हुई नज़र आती है। ये क्रिकेटर कोई और नहीं दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज़ जैक कैलिस हैं।

पूर्व दिग्गज कैलिस के परिवार में उनकी एक छोटी बहन जेनिन कैलिस भी हैं, जोकि कैलिस से 5 वर्ष छोटी हैं। वह पेशे से फिजियोथेरेपिस्ट हैं लेकिन उन्हें डांस का भी काफी शौक है। इसी शौक को पूरा करने के लिए वह चीयरलीडर्स की जॉब कर चुकी हैं।

जैक कैलिस की बहन जेनिन कैलिस वर्ष 2009 आईपीएल के दौरान बतौर चीयरलीडर्स नज़र आई थी।

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending