Connect with us

खेल-कूद

मैदान पर भाई कर रहा था चौके छक्कों की बौछार, बहन चीयरलीडर बनकर कर रही थी डांस!

Published

on

IPL

मुंबई। आईपीएल 2018 ख़त्म हो चुका है। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल 2018 का खिताब जीतने में कामयाब रही। इस बार आईपीएल में हमें कई रोमांचक मैच देखने को मिले। कई खिलाड़ियों ने अपनी शानदार बल्लेबाज़ी से सबको अपना कायल बना दिया। खिलाड़ियों के चौकों-छक्कों और विकेट पर चीयरलीडर्स का डांस इस लीग को और मज़ेदार बना देता है।

आपको यह सुनकर हैरानी होगी कि आईपीएल में एक महान क्रिकेट खिलाड़ी की बहन भी चीयरलीडर बनकर मैदान पर लगने वाले चौकों पर डांस करती हुई नज़र आती है। ये क्रिकेटर कोई और नहीं दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज़ जैक कैलिस हैं।

पूर्व दिग्गज कैलिस के परिवार में उनकी एक छोटी बहन जेनिन कैलिस भी हैं, जोकि कैलिस से 5 वर्ष छोटी हैं। वह पेशे से फिजियोथेरेपिस्ट हैं लेकिन उन्हें डांस का भी काफी शौक है। इसी शौक को पूरा करने के लिए वह चीयरलीडर्स की जॉब कर चुकी हैं।

जैक कैलिस की बहन जेनिन कैलिस वर्ष 2009 आईपीएल के दौरान बतौर चीयरलीडर्स नज़र आई थी।

खेल-कूद

नहीं रहा फुटबॉल का ये दिग्गज खिलाड़ी, कोरोना वायरस ने ली जान

Published

on

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली। अफ्रीकी फुटबाल परिसंघ (सीएएफ) और सोमाली फुटबाल महासंघ (एसएफएफ) ने सोमालिया के दिग्गज खिलाड़ी अब्दुलकादिर मोहम्मद फराह की कोरोनावायरस के कारण हुई मौत की पुष्टि की है।

फराह की उत्तरपश्चिम लंदन में मंगलवार को 59 साल की उम्र में कोरोनावायरस के चलते मौत हो गई। वह सोमालिया सरकार के युवा एवं खेल मंत्रालय में सलाहाकार के तौर पर काम कर रहे थे।

उनका जन्म बेलेडव्येने शहर में 15 फरवरी 1961 को हुआ था। वह पहली बार 1976 में राष्ट्रीय टीम के लिए खेले थे। वह इस बीमारी से मरने वाले अफ्रीका के पहले फुटबालर हैं। इस बीमारी ने पूरे विश्व में अभी तक कुल 20,000 लोगों की जिंदगी ले ली है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending