Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘रेस 3’ के सेट से मारधाड़ करते हुए आया सलमान खान का वीडियो

Published

on

सलमान खान

Loading

मुंबई। ‘रेस’ सीरीज की तीसरी फिल्म ‘रेस 3’ ईद पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में सलमान खान मुख्य किरदार में हैं और ऐसी उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म पिछली दोनों फिल्मों से बीस साबित होगी। इसमें धमाकेदार एक्शन सीन्स भी होंगे। इस फिल्म से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल होने लगा है।

सलमान खान ने फिल्म ‘रेस 3’ के साथ एक्शन का स्तर बढ़ा दिया है। पिछले साल सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के पावर पैक दृश्य खासा लोकप्रिय हुए थे लेकिन सलमान ‘रेस 3’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में सलमान खान राइफल्स और बंदूक के साथ कुछ हैरतअंगेज एक्शन स्टंट करते हुए मारधाड़ करेंगे।

सलमान के स्टाइल को जेहन में रखते हुए उनके लिए विशेष तौर पर 45 कस्टम-मेड टक्सीडो सूट डिजाइन किए गए और इन्हीं टक्सीडो सूट को पहनकर सलमान दमदार एक्शन सीन परफॉर्म करते नजर आएंगे।

इस फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा के जन्मदिन पर वीडियो जारी किया गया है। इस वीडियो में सलमान खान एक्शन सीन करते हुए नजर आ रहे हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अभी हाल ही में सलमान खान ने एक सीरीज के तहत फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों से मिलवाया था। साथ ही एक हफ्ते में सलमान ने सभी का पोस्टर लुक भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था।

‘टाइगर जिंदा है’ और ‘रेस 3’ दोनों फिल्मो के एक्शन दृश्यों को प्रसिद्ध हॉलीवुड एक्शन कोरियोग्राफर टॉम स्ट्रअटर्स ने निर्देशित किया गया है, जो इससे पहले इनसेप्शन (2010), द डार्क नाइट (2008) जैसी फिल्मों में अपना हुनर दिखा चुके हैं। फिल्म में सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज,अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार हैं। ‘रेस 3’ 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending