Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

संजय दत्त मां को याद कर हुए भावुक, कही ऐसी बात कि आप भी हो जाएंगे इमोशनल

Published

on

संजय दत्त

Loading

मुंबईबॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अक्सर अपने स्टाइल और फिल्मों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। बॉलीवुड में संजू बाबा के नाम से मशहूर इस दिग्गज अभिनेता ने अपनी मां नर्गिस दत्त की 37वीं पुण्यतिथि पर उन्हें भावनात्मक श्रद्धांजलि दी।

संजय दत्त

साभार इंटरनेट

उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, “मैं आज जो कुछ भी हूं आपकी वजह से हूं। मुझे आपकी बहुत याद आती है। संजय ने सोशल मीडिया पर अपनी दिवंगत मां नर्गिस के साथ एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर पोस्ट की, जो बॉलीवुड में उनके सफर की शुरुआत से पहले ली गई थी।

संजय दत्त

साभार इंटरनेट

बता दें कि संजय अपनी मां के बहुत करीब थे। संजय की डेब्यू फिल्म ‘रॉकी’ के रिलीज होने से महज कुछ दिन पहले ही उनकी मां का निधन हो गया था। संजय को इस बात का मलाल हमेंशा रहेगा कि उनकी डेब्यू फिल्म के वक्त उनकी मां उनके साथ नहीं थी।

संजय दत्त

साभार इंटरनेट

नर्गिस दत्त की मौत कैंसर की वजह से हुई थी। संजय दत्त भारत में कैंसर रोगियों के लिए काम करने वाले ‘नर्गिस दत्त फाउंडेशन’ की भी देखभाल करते हैं। नर्गिस दत्त को हिंदी सिनेमा के इतिहास में दिग्गज एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है।

All that I am is because of you. I miss you!

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on


नर्गिस ने साल 1955 में सुनील दत्त से शादी की थी। संजय फिलहाल अपनी अगली फिल्म ‘तोरबाज’ के लिए किर्गिस्तान में शूट कर रहे है इसके अलावा वह तिग्मांशु धुलिया की ‘साहिब बीवी और गैंगस्टर 3’ में भी नजर आएंगे।

Back on the sets of #Torbaaz in Kyrgyzstan!

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

प्रादेशिक

कुछ दिन पहले पार्टनर की हुई थी सड़क हादसे में मौत, गम में इस एक्टर ने कर लिया सुसाइड

Published

on

Loading

मुंबई। मशहूर तेलुगू एक्टर और ‘त्रिनयानी’ के चंद्रकांत यानी चंदू ने सुसाइड कर लिया है। एक्टर अलकापुर में अपने घर में मृत पाए गए है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही चंदू की रूमर्ड पार्टनर और साथी कलाकार पवित्रा जयराम की कार एक्सींडेट में मौत हो गई थी। उनकी मौत के कुछ दिन बाद ही चंदू ने भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। अचानक चंदू के निधन से हर कोई हैरान है। दोस्त के जाने का गम एक्टर सह नहीं पाए और उन्होंने खुद को भी मौत के हवाले कर दिया।

अभिनेता चंदू उर्फ चंद्रकांत जो अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से फेमस थे। वह टेलीविजन जगत के मशहूर एक्टर की लिस्ट में शामिल थे। इतना ही नहीं उनकी साउथ में जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। एक कार दुर्घटना में अपनी रूमर्ड पार्टनर और सह-कलाकार पवित्रा जयराम की मौत के कुछ ही दिनों बाद एक्टर चंदू ने आत्महत्या कर ली। जब चंदू ने बार-बार फोन कॉल का जवाब नहीं दिया तो उनके परिवार के सदस्यों ने उनके कमरे का दरवाजा तोड़ दिया, जहाँ वो मृत पड़े मिले।

इतना ही नहीं पुलिस को एक्टर के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। बता दें कि चंद्रकांत की आत्महत्या से कुछ दिन पहले ही पवित्रा जयराम की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी, जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पवित्रा को श्रद्धांजलि दी थी।

Continue Reading

Trending