Connect with us

मनोरंजन

श्रीदेवी की साड़ी पहन राष्ट्रीय पुरस्कार लेने पहुंची जाह्नवी, चेहरे पर दिख रही थी मायूसी

Published

on

श्रीदेवी

नई दिल्ली। श्रीदेवी के अचानक दुनिया छोड़ के चले जाने से पूरा देश सदमे से आ गया था। बेटी जाह्नवी अंतिम समय में मां के साथ नहीं थी इस बात का मलाल उन्हें हमेशा रहेगा। गुरुवार का दिन कपूर खानदान के लिए खास था। श्रीदेवी को मरणोपरांत राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया। लेकिन बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियों के चेहरे पर मायूसी साफ देखने को मिली।

श्रीदेवी

साभार इंटरनेट

पिता के साथ श्रीदेवी का मरणोपरांत सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का सम्मान लेने आई जाह्नवी कपूर मां की 6 साल पुरानी साड़ी में दिखीं। जाह्नवी मां की साड़ी में हूबहू उनके जैसी ही लग रही थीं। इस मौके पर बोनी कपूर ने कहा कि परिवार के लिए यह खास क्षण है और उन्हें श्रीदेवी की कमी बहुत महसूस हो रही है।

श्रीदेवी

साभार इंटरनेट

श्रीदेवी की गत 24 फरवरी को दुबई में 54 साल की उम्र में मौत हो गयी थी। बता दें कि श्रीदेवी को हिंदी फिल्म ‘मॉम’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया है। इस समारोह में बोनी कपूर के साथ उनकी दोनो बेटी जाह्नवी और खुशी भी मौजूद थीं।

श्रीदेवी

साभार इंटरनेट

बोनी ने समारोह से पहले संवाददाताओं से कहा, काश! आज वह यहां होती। वह सच में इस पुरस्कार की हकदार हैं। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि वह यहां इस जश्न के मौके पर आज हमारे साथ नहीं हैं।

श्रीदेवी

साभार इंटरनेट

बोनी ने भारत सरकार, सूचना प्रसारण मंत्रालय और ज्यूरी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह हम सब के लिए गौरवपूर्ण क्षण है लेकिन दुख की बात यह है कि वह यहां नहीं है।

मनोरंजन

वाजिद खान की मां भी कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में चल रहा इलाज

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान अब इस दुनिया में नहीं रहे। सोमवार सुबह उनका निधन हो गया था। वे 42 साल के थे। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक वह पिछले कुछ समय से कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। अब खबर आ रही है कि उनकी मां भी मां रज़िना खान भी कोरोना वायरस से संक्रमित है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वाजिद की मां का मुंबई के सुराना सेठिया अस्पताल में इलाज चल रहा है और उनका टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था। वाजिद खान का भी इसी अस्पताल में ही किडनी का इलाज चल रहा था।

जानकारी के अनुसार वाजिद की मां पहले ही संक्रमित पाई गई थीं, अब उनके शुभ चिंतक उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। वाजिद की मां का इलाज चल रहा है और माना जा रहा है कि अस्पताल में किसी मरीज के कॉन्टेक्ट में आने से उन्हें संक्रमण हुआ है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending