Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

‘तलवार 2’ के लिए साथ आए विशाल और जंगली पिक्चर्स

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 27 अप्रैल (आईएएनएस)| आरुषि-हेमराज हत्याकांड की जांच पर आधारित राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म ‘तलवार’ के सीक्वल के लिए विशाल भारद्वाज ने एक बार फिर जंगली पिक्चर्स प्रोडक्शन हाउस से हाथ मिलाया है। फिल्म ‘तलवार 2’ की कहानी रेयान इंटरनेशनल स्कूल में एक सीनियर छात्र द्वारा सात वर्षीय छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या पर आधारित होगी। विशाल और जंगली पिक्च र्स दूसरी बार एक साथ सहयोग कर रहे है जो एक वास्तविक कहानी को बड़े पर्दे पर दर्शकों के सामने पेश करने के लिए तैयार है।

पिछले साल सिंतबर में दूसरी कक्षा के छात्र की स्कूल के बाथरूम में गला काट कर हत्या करने की खबर ने पूरे देश को हिला कर रख दिया। इस हादसे ने स्कूल के भीतर बच्चों की सुरक्षा को लेकर विवाद खड़ा कर दिया था और जब पता लगा कि इस हत्या के पीछे उसी स्कूल से 16 साल के एक नाबालिग का हाथ है तो माहौल ओर ज्यादा गरमा गया।

विशाल ने फिल्म के बारे में कहा, तलवार की कहानी जघन्य अपराध से कई अधिक थी, यह मामला समाज के लिए आईने की तरह है जिसने हमारे सिस्टम में कई कमियों का भंडाफोड़ किया था। इस तरह के अपराध हमारे समाज को झकझोर कर रख देते हैं और इस तरह के अपराधों का विश्लेषण करने की सख्त जरूरत है। यही कारण है कि हमने तलवार की तरह सच्चे अपराध पर फिल्म बनाना जारी रखा है।

जंगली पिक्च र्स की सदस्य प्रीति सााहनी ने कहा, तलवार में हमारा सफर फिल्म से कई अधिक था। यह इस बात का उदहारण है कि बड़े पर्दे की कहानी को जब ईमानदारी और संवेदनशीलता से प्रस्तुत की जाती है तो यह सच्ची घटना से जुड़े लोगों की जिंदगी मे बदलाव लाने की शक्ति रखती है। हम इस कहानी को दर्शाने के लिए उत्साहित है और विशाल भारद्वाज के साथ काम करने के लिए खुश हैं।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending