Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सलमान, शाहरुख और आमिर से भी बड़ा दिल है इस सुपरस्टार का, कराएंगे 200 बच्चों के दिल का इलाज

Published

on

सलमान, शाहरुख और आमिर

Loading

मुंबई। बॉलीवुड में जब सबसे बड़े दिलवाले एक्टर्स की बात होती है तो शाहरुख आमिर और सलमान खान का नाम लिया जाता है। इन सुपरस्टार्स ने वाकई गरीब लोगों की मदद भी की है।

सलमान, शाहरुख और आमिर

साभार इंटरनेट

लेकिन बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार भी इस मामले में किसी से पीछे नहीं हैं। अक्षय की दरियादिली के बारे में जानकर आपके मन में भी इस सुपरस्टार के लिए इज्जत बढ़ जाएगी। खबर है कि अक्षय कुमार और पूजा चोपड़ा 200 बच्चों के दिल से जुड़ी बीमारी  का इलाज कराने जा रहे हैं।

सलमान, शाहरुख और आमिर

साभार इंटरनेट

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अक्सर सोशल एक्टिवीटिज में हिस्सा लेकर जरुरतमंदों की मदद करते रहे हैं। अक्षय कुमार, पूजा चोपड़ा के साथ मिलकर गरीब बच्चों के दिल से जुड़ी बीमारी की नि:शुल्क सर्जरी करवाने के अभियान से जुड़े हैं।

सलमान, शाहरुख और आमिर

साभार इंटरनेट

अक्षय कुमार और पूजा चोपड़ा हैप्पी हेल्थ इंडिया का चेहरा हैं। आपको बता दें कि इस अभियान के अंतर्गत 200 गरीब बच्चों के दिल की बीमारी की नि:शुल्क सर्जरी की जाएगी।

सलमान, शाहरुख और आमिर

साभार इंटरनेट

गौरतलब है कि किंग कुमार ने हैप्पी हेल्थ इंडिया को सात अप्रैल को लॉन्‍च किया था। इसके बाद पूजा चोपड़ा भी इस अभियान से जुड़ गईं थीं। अक्षय ने बताया कि इस अभियान से उनके जुड़ने का मकसद भारत को स्वस्थ दिल की हैबिट अपनाने के लिए प्रेरित करना है।

सलमान, शाहरुख और आमिर

साभार इंटरनेट

पूर्व मिस इंडिया पूजा चोपड़ा ने बताया कि अब समय आ गया है कि हमें हार्टी इंडिया के खुशहाल नागरिक बनने के लिए अच्छी हैबिट्स को फॉलो करना चाहिए। इन दिनों लोगों को दिल से जुड़ी बीमारियां बहुत ही कम उम्र में हो रही हैं जो चिंता का विषय है।

 

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending