Connect with us

मनोरंजन

National film Awards : बेस्ट हिंदी फिल्म ‘न्यूटन’, विनोद खन्ना को दादा साहेब फाल्के सम्मान

Vineet Bajpai

Published

on

दिल्ली के पीआईबी कॉन्फ्रेंस रूम, शास्त्री भवन में आयोजित 65वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड का एलान किया गया। राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समिति चेयरमैन और जाने माने डायरेक्टर शेखर कपूर ने इन पुरस्कारों का एलान किया। सभी विजेताओं को 3 मई को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद राष्ट्रीय पुरस्कार सम्मान से सम्मानित करेंगे।

जूरी पैनल में 10 सदस्य हैं, जिसमें स्क्रीन राइटर इम्तियाज हुसैन, गीतकार महबूब, साउथ इंडियन एक्टर गौतमी, अनिरुद्ध रॉय चौधरी, रणजीत दास, राजेश मापुष्कर, त्रिपुरारी शर्मा और रूमी जाफरी शामिल हैं।

देखिए किसको कौन सा अवार्ड मिला

 

 

मनोरंजन

30 रूपए मांगकर पैदल चलते थे, आज ट्रैफिक से बचने के लिए हेलीकॉप्टर से चलते हैं

योगेश मिश्रा

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान किसी पहचान के मोहताज नहीं है। आज वो यूं ही करोड़ों रुपए का मालिक नहीं। इसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत है। आज वह जिस मुकाम पर है, वह उस स्टारडम के हकदार भी है। एक समय था जब शाहरुख खान 1989 में सीरियल फौजी से करियर का शुरूआत किए थे। अब वह बॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर कहलाते हैं। उनके पास प्राइवेट हेलीकॉप्टर है।

दरअसल शाहरुख खान ने आने- जाने के लिए हेलीकॉप्टर ख़रीदा है, ताकि वह अपने कीमती समय को बचा सके। अक्सर एक्टर जब रोड से होकर गुजरते हैं तो ट्रैफिक में फंसना लाजमी है। शाहरुख होने वाले शूटिंग में अपने प्राइवेट हेलीकॉप्टर से पहुंचते हैं, और शूटिंग खत्म करने के तुरंत बाद उससे ही घर के लिए रवाना होते।

शाहरुख अपनी आने वाली फिल्म जीरो की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्हें इस फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं। फैंस के लिए भी यह पहला मौका होगा, जब वो शाहरुख को एक बोने के रूप में देखेंगे।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending