Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

माधुरी को लेकर जब पूछा सवाल, भड़क कर अभिनेता ने किया ये काम

Published

on

Loading

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के अफेयर के किस्से किसी समय बॉलीवुड के गलियों में बहुत फेमस थे, पर वो समय कुछ और था अब ऐसा नहीं है। को-स्टार से लवर्स बने ये दो लोग आज एक-दूसरे के लिए एकदम अजनबी हो गए हैं। अब ऐसा है कि संजय दादा माधुरी का नाम भी सुनना पसंद नहीं करते।

हाल ही में एक कार्यक्रम में जब अभिनेता संजय दत्त से माधुरी के बारे में एक सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब देने से इनकार कर दिया और उठकर इवेंट से चले गए। बता दें कि माधुरी दीक्षित शीघ्र ही एक फिल्म में नजर आने वाली हैं, जिसमें संजय दत्त भी दिखने वाले थे। बस जब उनसे यही सवाल पूछा गया तो वो भड़क गए और उठकर चले गए।

संजय दत्त हाल ही में एक सेलेब्रिटी क्रिकेट टूर्नामेंट से जुड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए हुए थे। इस दौरान वे मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे लेकिन तभी एक पत्रकार के सवाल पर वो भड़क उठे। संजय दत्त से जब पूछा गया कि उन्होंने करण जौहर की फिल्म साइन कर के क्यों छोड़ दी, तो उन्होंने सवाल का जवाब नहीं दिया और गुस्से में वहां से उठकर चले गए। जिस फिल्म के सवाल पर संजय दत्त इतना भड़क गए, वो करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनाई जा रही है। इस फिल्म के लिए पहले श्रीदेवी को साइन किया गया था, लेकिन उनकी आकस्मिक मृत्यु के कारण दूसरी हीरोइन तलाशी गई।

फिल्म में श्रीदेवी के ऑपोजिट संजय दत्त ही कास्ट किए गए थे। संजय दत्त और श्रीदेवी ने ‘गुमराह’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। करण जौहर भी इस फिल्म में श्रीदेवी और संजय दत्त को लेकर खुश थे लेकिन श्रीवेदी के जाने के बाद उनकी जगह माधुरी दीक्षित को साइन किया गया। फिर जैसे ही फिल्म के लिए माधुरी साइन की गईं, संजय दत्त ने फिल्म छोड़ दी। करण जौहर ने ट्विटर पर इस फिल्म की घोषणा भी की थी कि माधुरी को फिल्म के लिए साइन कर दिया गया है, लेकिन बाकी कास्ट की घोषणा जल्द की जाएगी। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन करेंगे।

नब्बे के दशक में संजय और माधुरी के अफेयर के किस्से इतने मशहूर थे कि कहा जाता था कि दोनों शादी करने वाले हैं। संजय और माधुरी ने ‘साजन’ और ‘खलनायक’ जैसी हिट फिल्मों में साथ काम किया है। इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां काफी बढ़ गईं थीं और दोनों की शादी की खबरें भी खूब आने लगीं थीं, लेकिन ये संजय और माधुरी का अफेयर साल 1993 में अभिनेता के गिरफ्तार ही खत्म हो गया।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending