Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

आस्ट्रेलियन ओपन : वोजनियाकी ने तीसरे दौर में कदम रखा

Published

on

Loading

मेलबर्न, 17 जनवरी (आईएएनएस)| पूर्व वर्ल्ड नम्बर-1 महिला टेनिस खिलाड़ी कैरोलिन वोजनियाकी ने बुधवार को आस्ट्रेलियन ओपन ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट के तीसरे दौर में कदम रखा।

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, डेनमार्क की टेनिस खिलाड़ी वोजनियाकी ने महिला एकल वर्ग के दूसरे दौर में क्रोएशिया की जाना फेट को मात दी।

वर्ल्ड नम्बर-2 वोजनियाकी ने 21 वर्षीया फेट को 3-6, 6-2, 7-5 से मात दी। फेट पहली बारी आस्ट्रेलिया ओपन में खेल रही थीं।

डेनमार्क की 27 वर्षीया टेनिस खिलाड़ी वोजनियाकी का सामना अब तीसरे दौर में अमेरिका की निकोल गिब्स या नीदरलैंड्स की किकि बर्टेस से होगा।

इसके अलावा, यूक्रेन की एलिना स्वितोलीना ने भी दूसरे दौर में जीत हासिल की है। उन्होंने चेक गणराज्य की केटरीना सिनियाकोवा को मात दी।

टूर्नामेंट की चौथी सीड स्वितोलीना का सामना अब तीसरे दौर में हमवतन मार्टा कोस्तयुक से होगा।

Continue Reading

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending