Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कैटरीना ने दमकती त्वचा का राज बताया

Published

on

लोरियल-पेरिस,कैटरीना-कैफ,त्वचा,शरीर,सनस्क्रीन,खिलखिलाता,मेकअप,मॉश्चराइजर,लीजा

Loading

मुंबई | लोरियल पेरिस की ब्रांड एंबेसडर अभिनेत्री कैटरीना कैफ का कहना है कि महिलाओं को उम्र के मुताबिक, अपनी त्वचा व शरीर की देखभाल करनी चाहिए। अपनी त्वचा के प्रति लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए। 31 वर्षीया कैटरीना ने एक ईमेल साक्षात्कार में बताया, “हमें अपनी त्वचा के प्रति लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए, विशेषकर तब जब हम रोजाना धूल, मिट्टी व प्रदूषण से दो-चार होते हैं। हमें पराबैंगनी किरणों (यू.वी.) से अपनी त्वचा को बचाने के लिए सनस्क्रीन की जरूरत को अनदेखा नहीं करना चाहिए।”

कैटरीना ने कहा, “मैं अपने चेहरे को तरोताजा व खिलखिलाता रखने के लिए दिनभर में ढेर सारी तरल चीजें विशेषकर पानी पीती हूं। मैं घर पहुंचने के बाद अपना मेकअप जरूर उतारती हूं और घर में रहने के बावजूद त्वचा को सूखने से बचाने के लिए मॉश्चराइजर का इस्तेमाल करती हूं।” कैटरीना ने लोरियल के लिए अभिनेत्री लीजा रे के साथ मिलकर एक विज्ञापन शूट किया है। कैटरीना का कहना है कि लीजा बेहद पेशेवर और जिंदादिल हैं।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending