Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

उप्र: डकैतों ने ठेकेदार को गोलियों से भूना

Published

on

Loading

चित्रकूट, 2 नवम्बर (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले के रैपुरा थाना क्षेत्र के महुलिया गांव के मजरा भगड़ा पुरवा के जेल में बंद डकैत गोप्पा यादव गिरोह के बदमाशों ने बुधवार को दिनदहाड़े एक ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी और दो अन्य लोगों को घायल कर दिया। अपर पुलिस अधीक्षक बलवंत चौधरी ने बताया, ठेकेदार कैरा यादव (45) बुधवार की दोपहर अपने निजी नलकूप में बोरिंग करा रहा था। अचानक आधा दर्जन डकैतों का गिरोह वहां पहुंचा और अंधाधुंध गोलियां बरसाने लगा जिससे कैरा की मौके पर ही मौत हो गई और उसका भतीजा अर्जुन व एक अन्य मजदूर गोली लगने से घायल हो गए।

अपर एसपी ने बताया, यह डकैत जेल में बंद डकैत गोप्पा यादव गिराह के फरार सदस्य हैं और पुलिस से मुखबिरी के शक में इस घटना को अंजाम दिया है। इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की खोज में जंगल में कॉबिंग की जा रही है, फिलहाल बदमाशों का पता नहीं चला है।

Continue Reading

प्रादेशिक

राजस्थान के दौसा में सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को बेकाबू कार ने कुचला, तीन की मौत, 8 घायल

Published

on

Loading

दौसा। राजस्थान के दौसा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहाँ एक बेकाबू कार ने सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों में एक बच्ची भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि हादसे में दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि छह को आगे के इलाज के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल में रेफर किया गया। कार को जब्त कर लिया गया है, हालांकि चालक फरार है। उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

हादसा गुरुवार की रात करीब 11.15 बजे हुआ है। सभी मृतक व घायल खानाबदोश परिवार के लोग थे, जो टीकाराम पालीवाल गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास सड़क किनारे झुग्गी में रहते थे। हेड कॉन्स्टेबल बृजकिशोर ने बताया कि रात करीब 11.20 बजे घटना की सूचना पुलिस को मिली थी। फौरन पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में सामने आया कि तेज रफ्तार कार के ड्राइवर ने तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचल दिया है। घटना की सूचना पर गुरुवार की देर रात महवा विधायक राजेंद्र मीणा हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने डॉक्टरों से घायलों का हालचाल जाना और थाना इंचार्ज जितेंद्र सोलंकी को कार ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए कहा।

जयपुर स्थित एसएमएस हॉस्पिटल में ट्रॉमा सेंटर के इंचार्ज डॉ. अनुराग धाकड़ ने बताया कि दौसा के महवा से रेफर होकर 6 घायलों को यहां भर्ती किया गया था। इसमें से 1 दिलीप नाम के युवक को छुट्‌टी दे दी गई है। 5 अन्य को सर्जरी यूनिट में भर्ती रखा गया है। इसमें एक मरीज के सिर में थोड़ी ज्यादा चोट है, बाकी चार की स्थिति सामान्य है। इनका इलाज चल रहा है।

Continue Reading

Trending